Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

आंतकवादियों पर हमला करके शहीदों का मान और देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं की कद्र की है प्रधानमंत्री ने: सतीश परनामी

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 26 फरवरी: पाकिस्तान पर आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्यवाही पर इण्डिस्ट्रीयल एरिया स्थित टाईम ईक्यूपमेंट प्राईवेट लिमिटेड के सैकड़ो कर्मचारियों ने डॉयेरक्टर सतीश परनामी, विशाल परनामी, सचिन चिलाना के नेतृत्व में एक मीटिंग का आयोजन किया जिसमें नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये।
इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए डॉयेरक्टर सतीश परनामी ने कहा कि आज हमारे सैनिकों की आत्मा को शान्ति मिली है और करोड़ों भारतवासी आज अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनो पुलवामा में हमारे सैनिकों को आंतकवाद व पाकिस्तान ने मार गिराया था जिससे पूरा देश गमगीन हो चुका था और वह प्रधानमंत्री की तरफ टकटकी लगाए देख रहा था कि कब प्रधानमंत्री कोई ठोस निर्णय लेंगे और करोड़ो भारतवासियों की भावनाओं की कद्र करेंगे और आज प्रात: 3.30 बजे प्रधानमंत्री व वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में आंतकवादियों के कैम्पों को ध्वस्त कर दिया ।
श्री परनामीने कहा कि 44 शहीदों की शहादत को आज पूरी तरह से बदला लिया गया है हम सभी प्रधानमंत्री मोदी से वादा करते है कि हम आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षस को नष्ट करने में कंधे से कंधा आपका साथ देंगे और आपका एक आदेश हम पूरा करेंगे यह हमारा वादा है।
इस अवसर पर विशाल परनामी, सचिन चिलाना ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री ने युवाओं में जो अभी तक गुस्सा था उस को शांत कर दिया और युवाओं की उस मांग की पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाए वह पूरा किया है। अगर पाकिस्तान ने अभी भी समय रहते आंतकवादियां गतिविधियां जारी रखी तो उनका पाकिस्तान का विश्व के मानचित्र से हटा दिया जायेगा और सभी ने एक बार फिर हमारी सेनाओं को सलाम किया।
इस मौके पर पर धु्रव खोसला, प्रणव चोपडा, प्रमोद मित्तल, राकेश कुमार, फिरोज खान, गुरूबचन सिंह अरोड़ा, ईशा भाटिया, राजविन्द्र कौर ग्रोवर, सोनिया जैन, बलराम, राकेश भाटी, अशोक डोगरा सहित कम्पनी के अधिकारियों, कर्मचारियों ने इण्डिस्ट्रीय एरिया के विभिन्न क्षेत्रो में रैली निकालकर प्रधानमंत्री व सेना का आभार जताया।
इस अवसर पर श्री चिलाना ने कहा कि आज इण्ड्रस्ट्रीयल एरिया में प्रधानमंत्री व सेना द्वारा की गई कार्यवाही से खुशी की लहर है और हर व्यक्ति प्रधानमंत्री व सेना को बधाई दे रहा है।


Related posts

स्टेडियम को लेकर मुख्यमंत्री की घोषणा का स्वागत: संजय भाटिया

Metro Plus

डिपो धारकों के लाईसेंस हुए निलंबित, देखें किस-किस के?

Metro Plus

उमंग मलिक शिक्षा रत्न से सम्मानित

Metro Plus