Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

…जब फ्रेंड्स वेलफेयर एसोसिएशन के निवासियों का दिल लूट ले गए कृष्णपाल गुर्जर

– फ्रेंड्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान नवीन चौधरी व निवासियों ने मंत्री का किया जोरदार स्वागत
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 12 मार्च: सैक्टर-16 स्थित फ्रेंड्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के बुलावे पर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने नागरिकों का दिल लूट लिया। उन्होंने स्थानीय नागरिकों से वादा किया कि जैसे आपने मेरा हमेशा साथ दिया है मैं भी उसी तरह हमेशा ही साथ खड़ा रहा हूं और हमेशा साथ रहूंगा। उन्होंने खुद को निवासियों के परिवार का सदस्य बताया।
इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का फ्रेंड्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान नवीन चौधरी व निवासियों ने जोरदार स्वागत किया। मंत्री ने सभी के साथ बड़ी आत्मीयता के साथ वार्ता की। उन्होंने लोगों से स्थानीय मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि सैक्टर-16 में कोई बड़ा काम शेष रह भी नहीं गया है। आप लोगों के सुझावों को हमने हमेशा सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि आप द्वारा की गई सैक्टर की ग्रीन बेल्ट की चारदीवारी करने पार्क में धौलपुर का पत्थर लगवाकर सौंदर्यीकरण करने, ओपन जिम लगाने, पार्क में एलईडी लाइट लगवाने आदि मांगों को पहले मंजूरी दी जा चुकी है।
इस अवसर पर प्रधान नवीन चौधरी ने केंद्रीय राज्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि मंत्री का सहयोग हमें हमेशा से मिलता रहा है। इसके लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं। मंत्री को जब भी याद किया जाता है वह हमेशा ही हमारे बीच मौजूद रहते हैं। चौधरी ने कहा कि एसोसिएशन ने सैक्टर की सफाई, सुरक्षा, सुंदरता के लिए कई कार्य किए हैं एवं निरंतर प्रयत्नशील है।
इस मौके पर निगम पार्षद छत्रपाल भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में पंडित वीके शास्त्री, पंकज रामपाल, के.एल. खुराना, संजय सचदेवा, रमेश मदान, ओ.पी. गेरा, के.एल. भनोट, के.के. वर्मा, पी.सी. सूद, विपिन मेंहदीरत्ता, टी.आर. खन्ना आदि स्थानीय निवासी मौजूद थे।

 


Related posts

गायों को खुला न छोड़े जाने पर हुई लिव फॉर नेशन सगंठन की चर्चा

Metro Plus

एडवांस्ड इंस्ट्रीट्यूट ऑफ एजूकेशन के चेयरमैन एवं समाजसेवी विनय गुप्ता को भ्रात शोक: रस्म पगड़ी एक फरवरी को

Metro Plus

रोटरी क्लब ग्रेस मंदबुद्वि बच्चों के लिए खोलेगा फिजियोथैरिपी सैंटर

Metro Plus