Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

जाट समाज ने शहीद के परिजनों को सौंपा एक लाख का चैक

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 12 मार्च: जाट समाज फरीदाबाद ने जम्मू में आतंकी हमले में शहीद हुए जनपद के अटाली गांव निवासी संदीप कालीरमन की पत्नी गीता को एक लाख रूपए का चेक देकर सहायता राशि प्रदान की। पूर्व आईएएस अधिकारी एवं जाट समाज के प्रधान जयपाल सिंह सागवान ने शहीद के परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि पूरा समाज उनके साथ है। उन्होंने कहा कि संदीप की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। संदीप ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर किए हैं। इसके लिए हरियाणा सहित पूरा देश उनका ऋणी रहेगा। शहीदों के ऋण को चुकाया नहीं जा सकता। केवल उनकी शहादत को सलाम करते हुए हमें प्रेरणा लेने की आवश्यकता है कि ऐसे परिवारों की सेवा के लिए समाज और सामाजिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए। इससे शहीद परिवारों का हौंसला बढ़ता है और यही हमारा कर्तव्य है।
इस अवसर पर जाट समाज के महासचिव एच.एस. मलिक ने कहा कि आज पड़ोसी देश द्वारा भारत में आतंकवादी घटनाएं कर जो माहौल पैदा किया जा रहा है वो हमारी संस्कृति के खिलाफ है। अहिंसावादी देश होने के बावजूद यदि पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो देश का सैनिक उन्हें छठी का दूध याद दिलाने में पीछे नहीं हटेगा। इतिहास गवाह है कि पाकिस्तान ने कई बार मुहं की खाने के बावजूद भी अपनी कायराना हरकतें जारी रखी हैं।
इस मौके पर पूर्व आईपीएस अधिकारी महेंद्र सिंह श्योराण, सबरजीत फौजदार, रमेश चौधरी, शिवराम तेवतिया, टीएस दलाल, कमल चौधरी, एच.एस. ढिल्लों, अटाली सरपंच प्रह्लाद सिंह कालीरमन, बिजेंदर फौजदार आदि ने शहीद के परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि संदीप की शहादत पर हमें गर्व है।


Related posts

भारत से छिना दुनिया की सबसे तेज बढ़ती अर्थव्यवस्था का तमगा, मोदी राज 2017 में सबसे कम जीडीपी ग्रोथ

Metro Plus

Manohar Lal reviewing a report of the study group of MLAS on Canal presented in a meeting at Chandigarh Education Minister

Metro Plus

वाईएमसीए व जेसी बोस विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को पावरग्रिड में इंटर्नशिप का मिला अवसर

Metro Plus