Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सुमित गौड़ ने किया हजारों युवाओं के साथ परिवर्तन यात्रा का भव्य स्वागत

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
कांग्रेस पार्टी भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी: गुलाम नबी
फरीदाबाद, 1 अप्रैल: हरियाणा कांग्रेस की बस यात्रा अपने निर्धारित कार्यक्रमानुसार सैक्टर-12 कांग्रेस भवन पहुंची, जहां हरियाणा के प्रदेश सचिव सुमित गौड़ के नेतृत्व में हजारों युवाओं ने इस यात्रा में शीर्ष कांग्रेसी नेताओं का भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था और उन्होंने कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया। यात्रा में शामिल प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, पूर्व मुख्यमंत्री व कोऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप, जयपाल सिंह लाली, पूर्व सांसद अवतार भड़ाना, जेपी नागर, ओबीसी कांग्रेस के चेयरमैन ललित भड़ाना, एसएल शर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।
इस मौके पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि परिवर्तन यात्रा कर रही हरियाणा कांग्रेस आज ये स्पष्ट संदेश देने में कामयाब हो गई की वो एकजुट है और भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।
कोऑर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा के पांच सालों में प्रदेश में गिनाने को एक भी काम नहीं है, आज हर वर्ग सरकार की नीतियों से त्रस्त है और बदलाव का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर देश व प्रदेश में कांग्रेस सरकार आती है तो किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा, स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट लागू की जाएगी, किसान को उचित दाम दिया जाएगा, सालाना 72000 रूपए गरीब आदमी को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर युवा को रोजगार व संसाधन मुहैय्या कराए जाएंगे।
वहीं प्रदेशाध्यक्ष डॉ० अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी की आवाज कांग्रेस व उसके नेताओं ने उठाई है, जबकि इनेलो उसके नेताओं ने भाजपा का साथ दिया है और आज इनेलो में भाजपा में शामिल होने कि दौड़ चल रही है।
पूर्व मंत्री अजय यादव ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के समय प्रदेश को काफी बड़ी सौगातें दी थी, लेकिन भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया सिवाय भाईचारे को बिगाडऩे के अलावा।
इस मौके पर सुमित गौड़ ने बस यात्रा में शामिल सभी शीर्ष कांग्रेसियों का आभार जताते हुए कहा कि फरीदाबाद में परिवर्तन की लहर चल चुकी है, जो भाजपा को सत्ता से बेदखल करके ही रूकेगी।


Related posts

DPS-81 की बड़ी उपलब्धि, नंदना ने किया गोल्ड मेडल पर कब्जा!

Metro Plus

मतदान करने के लिए मतदाताओं को किया जाएगा जागरूक: डीसी विक्रम

Metro Plus

Surajkund Mela offers a platform for buyers and exporters

Metro Plus