Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

…जब पुलिस ने की युवक की चौकी में ताबड़-तोड़ पिटाई!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
पलवल, 25 अप्रैल:
प्लॉट विवाद को लेकर हिरासत में युवक को पीटने के मामले की घोर निंदा करते हुए कांग्रेस के युवा नेता राकेश तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार में खुलेआम गुंडाराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि पीडि़त का आरोप है कि 21 अप्रैल को जब उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रहे थे तो बस स्टेंड चौकी इंचार्ज का फोन आया और कहा कि इसे पहले पुलिस चौकी लेकर आओ इसकी सेवा-पानी करनी है। उसे लेकर चौकी पहुंचे तो थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी आपस में फोन पर बात कर रहे थे। चौकी प्रभारी ने मुझे देखते ही कहा कि इसकी तो सेवा पानी हुई ही नहीं है, अभी कुछ देर करनी पड़ेगी। और उन्होंने मुझे जमीन पर लिटाकर ताबडतोड़ पिटाई करनी शुरू कर दी। यहीं नहीं, धमकी देते हुए कहा कि यदि इस प्लॉट की और देखा तो जान से हाथ धो बैठोगे।
इस सारे मामले को देखते हुए राकेश तंवर ने कहा कि यह कहां का इंसाफ है अब तो पुलिस भी गुंडा बन गई है जो काम गुंडे व अपराधिक तत्व के लोग करते थे आज पुलिस कर रही है, यह कहा कि कानून है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री, सांसद व विधायक इस बात को कहते हुए नहीं थकते की हम ईमानदार व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दे रहे हंै तो इस मामले को देखकर वह बताएं कि कहां है ईमानदारी? और कहां से हो गया भ्रष्टाचार मुक्त? जब रक्षक ही भक्षक बनकर लोगों की मार-पिटाई करते है और उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं।
राकेश तंवर ने कहा कि कांग्रेस इस मामले की पूरी जांच करवाने की मांग करती है और दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की अपील करती है चाहे वह पुलिस वाले ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही इस मामले से पर्दा नहीं हटाया गया तो कांग्रेस का एक-एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर पुलिस-प्रशासन व सरकार के खिलाफ लामबंद हो जाएगा।


Related posts

Money Laundering का धंधा करने वाले Piyush Group से अब भगवान को भी अपनी जान के लाले पड़े

Metro Plus

भारत विकास परिषद द्वारा दीवाली समारोह का आयोजन किया गया

Metro Plus

मनमोहन गर्ग ने सभी रेन वाटर हार्वेस्टिंग की सफाई के दिए निर्देश

Metro Plus