Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

जनता भाजाईयों के झूठ व जम्लों से परेशान: अवतार भडाना

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 4 मई:
लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के समर्थन में सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने एक विशाल कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे। पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना में इतनी बड़ी संख्या में भीड़ देखकर गदगद होते हुए कहा कि फरीदाबाद की जनता के अपार प्यार को देखकर भाजपा प्रत्यासी के होश उड़ जायेंगे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के पूर्व विधायक के समर्थन व कांग्रेस के प्रति विश्वास सदैव ऋणी रहेंगे।
इस अवसर पर कांग्रेसी प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने कहा कि आज देश की जनता झूठे जुमलेबाजों से परेशान हो चुकी है। आज भाजपा ने राजनीति के नाम पर देश मे भाईचारा खत्म कर दिया है। लोग एक दूसरे के दुश्मन हो गए है। हिन्दू मुस्लिम के नाम पर देश को बांटा जा रहा है। अब लोग भाजपा के चाल चरित्र और चेहरे को पहचान चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लगी, वे केवल कांग्रेस शासन काल में चल रहें कामों का उद्वघाटन करने में लगे रहे। श्री भड़ाना ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को लोगों के बीच जाने में डर सता रहा है कि लोग जब उनसे विकास कार्यों के बारें पूछेंगे तो वे क्या जबाव देंगे। श्री भड़ाना ने कहा कि देश को स्थिर और विकास की ओर ले जाने का काम सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है झूठ के सहारे हमेशा सत्ता हासिल नहीं की जा सकती है।
कार्यकर्ता सम्मेलन को आयोजित करने वाले फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने अवतार सिंह भड़ाना को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र फरीदाबाद से उनके पक्ष में वोट दिलाने के लिए दिन रात एक कर देंगे और भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने में सबसे अहम भूमिका निभायेंगे। श्री कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता, युवा, किसान, गरीब, मजदूर और छोटे व्यापारी बहुत परेशान हो चुके हैं। बेरोजगारी अपने चरम पर है। मंहगाई ने गरीब की रसोई में से बहुत सी चीजें खत्म कर दी है। किसानों की कर्जे की मार कमर तोड़कर रख दी है। जीएसटी सही से लागू न होने से छोटे और मंझले व्यापारियों का धंधा चौपट कर दिया है।
इस मौके पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के प्रति दुष्प्रचार कर रही है कि कांग्रेस ने पिछले 70 वर्षों में कुछ नही किया। बस तो बस अपनी नाकामी छुपाने का प्रयास कर रही है, लेकिन आज का मतदाता अब दोबारा से भाजपा के बहकावे आने वाला नही है। देश का प्रत्येक मतदाता जानता है कि कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई से लेकर, आजाद भारत का विकास सिर्फ कांग्रेस शासनकाल में ही हुआ है। यहीं कारण है कि आज भाजपा के पास विकास के नाम पर वोट मांगने का मुद्दा नही है वे सिर्फ देश में धार्मिक भेदभाव फैलाकर वोट मांगने का काम कर रही है जो अपने इस मंसुबें में सफल नही होगी।
इस अवसर पर हरियाणा कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुभाष चौधरी, पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप के सुपुत्र विवेक प्रताप सिंह, डॉ० धर्मदेव आर्य, पूर्व पार्षद योगेश धींगड़ा, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, पार्षद जगन डागर, डॉ० सौरभ शर्मा, शिक्षाविद् सुशांत गुप्ता, आरडब्ल्यए सैक्टर-7 प्रधान गोल्डी बरेजा, अजय बहल, मिलहार्ड के प्रधान योगेश तंवर, रंधावा फागना, विरेंद्र चौहान, जयकिशन भारद्वाज, रामजीलाल, रतिराम पाहट, पूर्व पृथला ब्लाक कांंग्रेस अध्यक्ष वेद राम शर्मा, नंदकिशोर, सुजीत पटेल, राजेश आर्य, अशोक रावल, अशोक पाराशर, अनीष पाल, देवेंद्र दीक्षित, डॉक्टर लाल सिंह, चौधरी चरण सिंह, ईश्वर कौशिक, रंजीत सिंह दहिया, सुरेश बैनीवाल, ऋषि पाल गुप्ता, नरेश शर्मा, राजेश्वर गोयल, मदन गोयल, नरेश शर्मा उघोगपति, राजेश खटाना, विकास वर्मा, कवि विकेस बेनीवाल, राकेश शर्मा, विपिन मेहता, हाजी इरफान खान, हरी लाल गुप्ता, रेनू चौहान, सरपंच रमेश कौशिक, केसी शर्मा, शिव शंकर भारद्वाज, आर.के. मल्होत्रा एडवोकेट, चौधरी चांद सिंह सेवानिवृत अधिकारी, हरवीर चौधरी, कृष्ण अत्री एनएसयूआई, प्रदेश महासचिव राजेश दहिया, मेहरचंद पाराशर, अमित बंसल, अरूण अग्रवाल, डिप्टी पाराशर, महेंद्र यादव, मंगतराम शर्मा, संजय बाल्मिकी, देहात महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा रावत, सीमा जैन प्रदेश उपाध्यक्ष, अनिल कश्यप, तुलसी प्रधान, बीरसिंह प्रधान, पप्पू प्रधान, सोनू बाल्मिकी, प्रीतम प्रधान इंदरा नगर, सरला भामोत्रा, लाडो देवी, पम्मी मान, सरपंच त्यागी, मालवती पंचाल, सुनीता फागना, मालती, सत्यावती, मुखत्यार खान, ताजू खांन, जीसान खांन, तौखिर खांन, सोनू प्रधान, चंदरपाल आदि कांग्रेस कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद थे।


Related posts

Modern Delhi Public School celebrated ‘The Joy of Giving’ to mark ‘Raksha Bandhan’

Metro Plus

मुख्यमंत्री का DPS स्कूल के उद्वघाटन में आना अभिभावकों के जख्मों पर नमक छिड़कने के समान

Metro Plus

NSUI ने नेहरू कॉलेज में नए कोर्स शुरू कराने को लेकर डीएचई के निदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा

Metro Plus