Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

KUNDAN GREEN VALLEY की दिव्या व पूनम ने सीबीएसई 10वीं बोर्ड रिजल्ट में मारी बाजी

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 8 मई:
कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की दसवीं कक्षा में विगत वर्षों की भांति ही इस बार भी अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। 10वीं कक्षा की सीबीएसई परीक्षा में इस स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। उत्कृष्ट परिणाम आने पर विद्यालय में बच्चों को फूल-मालाएं पहनाकर एवं मिठाई वितरित कर स्वागत किया गया। इस सत्र में 119 विद्यार्थी बैठे थे जिसमें से दिव्या गुप्ता 97.6 प्रतिशत, पूनम शर्मा ने 97.4 प्रतिशत अंक लाकर कीर्तिमान स्थापित किया। इसके अतिरिक्त यशवर्धन 95.8 प्रतिशत, निकिता गर्ग 94.8 प्रतिशत, श्रूति मुद्गिल 93.8 प्रतिशत, निकिता पाल 93.8 प्रतिशत, निकिता 93.4 प्रतिशत, नकुल 92.2 प्रतिशत, विनीता 91.6प्रतिशत, दिशा सागर 91.4 प्रतिशत, अंजलि 90.2 प्रतिशत, कार्तिके 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। विषयवार मैथ्स में पुरे 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किए, इसके आलावा 13 बच्चों ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए, आईटी में 45 बच्चे, सोशल साइंस में 17, हिंदी में 24, इंग्लिश में 10, साइंस में 12 बच्चों ने 90 से ऊपर अंक प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया।
इसी क्रम में विद्यालय में से 45 विद्यार्थियों ने मेरिट प्राप्त कर अपने माता-पिता एवं स्कूल का नाम रोशन किया। इसे पहले 12वीं कक्षा का परिणाम भी शत-प्रतिशत रहा। जिसमें साइंस स्ट्रीम की छात्रा शिवानी यादव 95.7 प्रतिशत वहीं कॉमर्स स्ट्रीम के दीपिका ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। परिक्षा परिणामों ने कुंदन ग्रीन वैली के विद्यार्थियों ने पूरे बल्लभगढ़ क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। वास्तव में ही ये विद्यालय एक कीर्ति स्तम्भ बनकर उभरा है। घोषित हुए परिणामों में विद्यार्थियों एवं स्कूल स्टॉफ को हर्षोल्लास से भर दिया है। इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन एवं निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने बच्चों को हार्दिक बधाई दी।
इस मौके पर विद्यालय के निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने बताया कि परिणाम अव्वल लाने में सभी छात्रों की कड़ी मेहनत एवं शिक्षकों के प्रयास सराहनीय है। विद्यालय की उप-निर्देशिका कमल अरोड़ा ने विद्यालय के उत्कृष्ट परिणाम आने पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा बच्चों का मूंह मीठा कराकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


Related posts

Vidyasagar International स्कूल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Metro Plus

केंद्रीय मंत्री डॉ० हर्षवर्धन ने साईंधाम में किया शिक्षा जगत के लोगों को पुरस्कृत

Metro Plus

Online शिकायतों का जल्द निवारण करें अधिकारी: SDM अपराजिता

Metro Plus