Metro Plus News
Uncategorizedदिल्लीफरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

नरेंद्र मोदी बनेंगे पुनः प्रधानमंत्री, 73% लोगों की राय! देखिये, मैट्रो प्लस का एग्जिट पोल।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की खास रिपोर्ट
नई दिल्ली, 19 मई:
दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत में सरकार बनाने के लिए पूर्णाहुति के तौर पर लोकसभा चुनावों के 7वें चरण का आज 59 सीटों के लिए आखिरी मतदान पूरा हो गया है। अब 23 मई को मतगणना के बाद लोकसभा चुनावों का रिजल्ट आएगा कि लोकतांत्रिक देश भारत की जनता ने कौन सी पार्टी को बहुमत दिया है जिसके बलबुते पर वो सरकार बनाएगी।
इसी क्रम में मैट्रो प्लस ने 18 मई को 24 घंटे के लिए एक एग्जिट पोल चलाकर जनता का मन टटोलना चाहा कि वो देश के प्रधानमंत्री के रूप में किसको देखना चाहती है। इसमें मैट्रो प्लस की तरफ से नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दो option दिए गए थे।
एग्जिट पोल के 24 घंटे बाद मैट्रो प्लस को जो आज नतीजे मिले हैं उसके मुताबिक 73% जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है जबकि 27% जनता का रुझान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ है और वो राहुल को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।
कुल मिलाकर मैट्रो प्लस के एग्जिट पोल में नरेंद्र मोदी 73% वोटों के साथ एक मजबूत प्रधानमंत्री के तौर पर सामने आ रहे हैं।
इस एग्जिट पोल में जो जनता के Comments आये हैं उनमें से ज्यादातर ने राहुल गांधी की बजाय नरेंद्र मोदी में अपनी आस्था दिखाई है।
अब देखना यह है कि 23 मई को होने वाली मतगणना में देश की जनता कितने प्रतिशत वोटों से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाती है या फिर….।।


Related posts

क्या एक HCS अधिकारी कर पाएगा चेयरमैन FFRC जोकि एक वरिष्ठ IAS अधिकारी है, की कार्यशैली की जांच?

Metro Plus

रोटरी क्लब एनआईटी ने मवई के सरकारी प्राथमिक स्कूल में लगाए फलदार पौधे

Metro Plus

धर्म व व्यापारी विरोधी हैं कृष्णपाल गुर्जर व सीमा त्रिखा: जगदीश भाटिया

Metro Plus