Metro Plus News
slider-sउद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

DLF Industries Association और अपोलो अस्पताल की मेडिकल टीम एक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित करेगी: जे.पी मल्होत्रा

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 25 मई:
रोटरी क्लब फरीदाबाद मिडटाउन द्वारा गांव डुंगरपुर फरीदाबाद स्थित मैसर्ज सांई पैकेजिंग में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 67 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। जिसमें कंपनी के कर्मचारियों व स्टॉफ सहित प्रबंधन काफी सक्रिय रहा। संस्थान के प्रबंधक विजय आर राघवन व सुश्री प्रियता राघवन जहां रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करते देखे गए वहीं रक्तदान शिविर की देख-रेख में भी उनके प्रयास सराहनीय रहे।
रक्तदान शिविर में रोटरी प्रधान रो० अमरजीत लाम्बा, चार्टर प्रधान रो० जे.पी. मल्होत्रा, पूर्व प्रधान मनोहर पुनियानी, सचिव नरेंद्र शर्मा, पंकज गर्ग, दिनेश जांगड़, आशीष वर्मा, अनिल बहल, पूनम बहल की उपस्थिति भी विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।
इस रक्तदान शिविर में सचिव खोसला और क्लब की फस्र्ट लेडी सुदेश लाम्बा ने रक्तदाताओं को विशेष उपहार दिए। रो० अमरजीत लाम्बा व रो० जे.पी. मल्होत्रा ने रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करते कहा कि वे रक्तदान कर वास्तव में समाज तथा मानवता के लिए ऐसा कार्य कर रहे हैं जोकि मानव जीवन का आधार है। उन्होंने बताया कि एक यूनिट रक्त चार लोगों की जान बचाता है।
इस मौके पर जानकारी दी गई कि रोटरी मिडटाउन शीघ्र ही डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन और अपोलो अस्पताल की मेडिकल टीम के साथ एक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित करेगी। श्री मल्होत्रा ने जानकारी दी कि स्वास्थ्य व डेंटल चेकअप कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा ताकि रोटरी के आदर्शों के अनुरूप मानव सेवा के प्रोजैक्टों का दायरा और बढ़ाया जाए।


Related posts

कृष्णपाल गुर्जर द्वारा नीलम चौक पर पहला आधुनिक Deluxe शौचालय का उद्वघाटन किया गया

Metro Plus

गुरुद्वारा श्री गुरू सिंह सभा जवाहर कालोनी में चौधराहट की लड़ाई में अब क्या हुआ? देखें!

Metro Plus

Asha Jyoti Vidyapeeth स्कूल में एक अनोखी प्रदर्शनी का आयोजन किया गया

Metro Plus