Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

बिजली के बिलों में कटौती कांग्रेस की देन: अनीशपाल

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद,16 अक्तूबर:
बिजली के दाम घटाने पर कांग्रेस नेता अनीशपाल ने इसे पार्टी के संघर्ष का परिणाम बताया है। अनीशपाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस मुद्दे पर जोरदार संघर्ष किया था। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जहां पंचकूला में धरना देकर भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंका, वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने मनोहर सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की। जिला स्तर पर भी कांग्रेस पार्टी के कर्मठ सिपाहियों ने जोरदार तरीके से अपना विरोध दर्ज करवाया।
अनीशपाल ने कहा कि कांग्रेस के विरोध के चलते भाजपा सरकार को बिजली बिल के बढ़ाए हुए दाम वापिस लेने के लिए विवश होना पड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने 10 साल के शासनकाल में कभी भी जनता के विरूद्ध जाकर कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसे अलोकतांत्रिक कहा जा सके। युवा कांग्रेस नेता अनीशपाल ने कहा कि भाजपा ने अपने एक साल से भी कम के शासनकाल में प्रदेश की जनता को त्राहि-त्राहि करने के लिए मजबूर कर दिया है। बिजली के बिलों ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी, जिसे कांग्रेस के विरोध की वजह से वापिस लिया जा सका है।
उन्होंने कहा कि पहले गरीब व मजदूर आदमी दाल-रोटी खाकर अपना गुजारा कर लिया करता था, मगर भाजपा सरकार ने दालों के दाम बढ़ाकर आम आदमी के मुंह से रोटी का निवाला छीन लिया है।
युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव राजेश आर्य ने कहा कि अब भाजपा सरकार के शासन का अंत होना तय हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर समय जनता के लिए तत्पर है।

Related posts

संत निरंकारी मंडल द्वारा रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

Metro Plus

हॉमर्टन ग्रामर में नए पुस्तकालय भवन तथा कम्प्यूटर भवन का उदघाटन

Metro Plus

सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करने और सिगरेट बेचने पर होगी कार्यवाही: यशपाल

Metro Plus