Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विपुल गोयल ने 4 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Metro Plus से Jaspreet Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 20 अगस्त:
फरीदाबाद में कृष्णा कॉलोनी एवं सैक्टर-20 बी में 4 करोड़ की लागत से बनने वाली रोड़ का हरियाणा के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने नारियल फोड़ कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। पुरानी सड़क की हालत खराब होने की वजह से स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जिसको देखते हुए विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के विधायक और हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने इस सड़क को बनवाने का बीड़ा उठाया, इसके लिए विपुल गोयल ने 4 करोड़ के बजट के साथ निर्माण कार्य की स्वीकृति दिलाई।
इस अवसर पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सैक्टर 20-बी और कृष्णा कॉलोनी में बनने वाली आर.एम.सी.सड़क के निर्माण कार्य के उद्वघाटन कार्यक्रम में सम्मलित हुए। आपको बतादें कि इन सड़कों के निर्माण में 4 करोड़ की लागत आएगी। मंत्री विपुल गोयल ने सख्त लहजे में निर्देश दिया है कि सड़क एक महीने के भीतर बन कर तैयान होनी चाहिए। आरएमसी सड़क निर्माण कार्य के शुभारंभ के मौके पर स्थानीय लोगों ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में केवल फरीदाबाद भर नहीं बल्कि पूरे हरियाणा का चौमुखी विकास हो रहा है। यमुना में बढ़ रहे जल स्तर के सवाल पर गोयल ने कहा कि यमुना के बाढ़ से फरीदाबाद वासियों को घबराने की जरूरत नहीं है। फरीदाबाद प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है।
इस मौके पर पार्षद धर्मपाल, खादी बोर्ड के मेंबर विजय शर्मा, राजेश नागर, अखिलेश सिंह एवं उनकी युवाटीम, जान मोहम्मद, डीएस गोला आदि लोग मौजूद रहे।


Related posts

ज्ञान अर्जित करने के साथ ही कौशल विकास पर बल देना होगा: प्रो० कप्तान सिंह

Metro Plus

एडवोकेट राजेश तेवतिया सरकार पर बरसे, कहा किसान वर्ग को एक वक्त की रोटी खाने के भी लाले पड़ गए हैं

Metro Plus

संत निरंकारी मंडल द्वारा लगवाए वैक्सीन शिविर में 70 लोगों ने लगवाई वैक्सीन।

Metro Plus