Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

हुड्डा के नेतृत्व में अब सत्ता करवट बदलेगी और मुख्यमंत्री हुड्डा होंगे CM: सिंगला

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad/New Delhi News, 5 सितंबर:
कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को सीएलपी नेता एवं प्रदेश चुनाव अभियान का प्रमुख बनाने और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुश्री कुमारी शैलजा को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने पर कांग्रेस समर्थकों में नव ऊर्जा का संचार हुआ है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट के प्रमुख दावेदार लखन कुमार सिंगला ने दिल्ली में हुड्डा का अभिनंदन करते हुए कही।
इस मौके पर श्री सिंगला ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के सदस्य, समर्थक और मतदाता जिस घड़ी का इंतजार कर रहे थे, आलाकमान ने वह समय हमें दे दिया है। इसके लिए उनका बड़ा आभार है। श्री सिंगला ने कहा कि हुड्डा साहब के नेतृत्व में अब सत्ता करवट बदलेगी और अगले महीने आसन्न चुनाव के बाद वहीं प्रदेश के सीएम होंगे। लखन कुमार सिंगला ने ढोल-नगाड़ों के साथ फूल-मालाओं और मिठाई के साथ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के निवास पर शिरकत कर उन्हें नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाईयां दीं।
इस अवसर पर श्री सिंगला ने कहा कि आज हरियाणा की बुरी हालत हो गई है। बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध सभी अपने रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। हरियाणा से बड़े उद्योग पलायन कर रहे हैं जबकि हुड्डा साहब के कार्यकाल में हरियाणा अनेक मामलों में नंबर वन था। हरियाणा का नाम लोग मान-सम्मान से लेते थे। आज हरियाणा का नाम अपराध और प्रदूषण के लिए लिया जाता है। उन्होंने दावा किया कि अब हरियाणा के सपने फिर से पूरे होंगे।
इस मौके पर उनके साथ उसमान ठेकेदार, दिनेश जिंदल, ओमवीर भाटी, राजेंद्र खारी, अली मोहम्मद, जैनुअल हसन, चेता सैनी, ललित चौधरी, कपिल जैन, सूरज डेढ़ा, भीम ठाकुर, राकेश राजपूत, सतीश गिरी, अजय सिंगला, विजय सिंगला, सचिन सिंगला, नितिन सिंगला, डॉ० इन्द्रराज तंवर, आकाश गुप्ता, सरफराज खान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

मोदी ने मीडिया पर 11 अरब खर्च कर की शोहरत हासिल

Metro Plus

Manav Rachna खेल अकादमी द्वारा आयोजित टैलेंट हंट में 600 खिलाडिय़ों ने लिया हिस्सा

Metro Plus

मुख्यमंत्री स्कूलों की बढ़ी हुई फीस को लेकर हुए गंभीर, नियमों में हो सकता है संशोधन

Metro Plus