Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

आर.के.चिलाना ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर हवन यज्ञ कर बांटे लड्डू

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 17 सितम्बर:
देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिवस पर टाईम इक्यूपमेंट प्रा० लि० टाटा हिताची के डॉयरेक्टर आर.के. चिलाना, विशाल परनामी, सचिन चिलाना व संगीता चिलाना ने अपने सभी कर्मचारियों के साथ हवन कर लोगों को लड्डू बांटे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना की। आर.के. चिलाना ने सैक्टर-15ए सेंट्रल पार्क सैक्टर-17 मार्किट सीनियर सिटीजन्स को लड्डू बांटकर परमात्मा से प्रार्थना की कि वह प्रधानमंत्री मोदी को इतनी शक्ति दे ताकि वह भारत को और मजबूत और शक्तिशाली देश बना सके।
इस मौके पर भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत शक्ति के रूप में विश्व में उभरा है और प्रधानमंत्री की ईमानदार छवि और दृढ़ संकल्प के चलते वह जिस देश में भी जाते है। अपना प्रभाव छोड़ जाते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि देश के आखिरी छोर पर रह रहे लोगों को सरकार की नीतियों का लाभ मिले और उनके नेतृत्व वाली सरकार इस कार्य को बखूबी पूरा करने में जुटी है। उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि जल्द ही मोदी सरकार मंदी से जूझ रहे उद्योगों व व्यापार को राहत देने का काम करेगी। वहीं उन्होंने प्रदेश की मनोहर लाल सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि हरियाणा को पहली बार ऐसा ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है। जिसने बिना किसी भेदभाव के सबका साथ-सबका विकास के तहत प्रदेश के प्रत्येक जिले में भरपूर विकास करवाए है और आगामी विधानसभा चुनावों में एक बार फिर से भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी और मनोहर लाल दोबारा मुख्यमंत्री बनकर इस प्रदेश को और विकसित करेंगे वहीं श्री चिलाना ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सरकार की छवि धूमिल करने वाले बेईमान अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की भी मांग की।
इस अवसर पर आर.के.गोयल, विष्णु गोयल, गिरीश गुप्ता, हरीश चेतल, मनोज अग्रवाल, विजय गुप्ता, संजीव गर्ग, संजय मेहंदीरत्ता, प्रिंयका सिन्हा, वीके अवस्थी, सतीश परनामी, प्रणव चोपड़ा, सुरजीत पनेसर, सन्नी ग्रोवर,आंचल गांधी, नरेंद्र कुमार, राकेश भाटी, शैलेंद, सतीश, हीना अरोड़ा, राजविंद्र कौर, स्यानी, निकिता रैना, डॉ० बलदेव सिंह, राजेश शर्मा, गुड्डू आदि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।


Related posts

टाईम क्रिकेट क्लब और टाटा हिताची क्लब के बीच हुआ महामुकाबला।

Metro Plus

कांग्रेस समर्थक होने के कारण पूर्वांचल के लोगों की अनदेखी: सिंगला

Metro Plus

लंबित शिकायतों का समय से निपटान कर उसे यथाशीघ्र सरल पोर्टल पर अपलोड करवाएं अधिकारीगण: पंकज सेतिया

Metro Plus