Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विकास चौधरी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं सहित कांग्रेस में शामिल

भाजपा सरकार के छ: माह के अल्प कार्यकाल में प्रदेश की जनता का सरकार से पूरी तरह से मोहभंग: भूपेंद्र सिंह हुड्डा
नवीन गुप्ता
फरीदाबाद/नई दिल्ली, 11 मई: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि बीते विधानसभा चुनावों में प्रचार के दौरान उन्होंने प्रदेश से इनेलो का अस्तित्व खत्म होने की जो बात कहीं थी, आज वह पूरी तरह से कारगर साबित हो रही है और आने वाले समय में पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चलेगी, जबकि इनेलो का प्रदेश में नाम लेवा भी नहीं बचेगा। आज फरीदाबाद के कर्मठ, मेहनती एवं जुझारू इनेलो नेता विकास चौधरी का अपने समर्थकों सहित कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी की नीतियों में आस्था जताकर पार्टी में शामिल होना यह साबित करता है कि फरीदाबाद के साथ-साथ हरियाणा से भी इनेलो का अस्तित्व पूरी तरह से समाप्त हो गया है। हुड्डा आज अपने निवास पर इनेलो नेता एवं पूर्व युवा जिलाध्यक्ष विकास चौधरी सहित हजारों कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर एवं विधायक कुलदीप शर्मा, पूर्व विधायक धर्मसिंह छोकर, पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया के पुत्र तरूण तेवतिया, एनएसयूआई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राहुल राव, विधायक उदयभान के सुपुत्र राजगोपाल, चेयरमैन लक्ष्मण तंवर मुख्य रुप से मौजूद थे।
इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने पर विकास चौधरी का पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं कुलदीप शर्मा ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
इस अवसर पर हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार के छ: माह के अल्प कार्यकाल के दौरान ही प्रदेश की जनता का सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है, यह सरकार पूरी तरह से हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। हालात ऐसे है कि आज छ: माह मेंं प्रदेश की जनता बिजली, पानी, सड़के जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है और मन ही मन भाजपा सरकार को कोसने में लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी ने चुनाव से पूर्व जनता से जो वायदे किए थे, उन्हें पूरा करने में भाजपा पूरी तरह से फेल साबित हो रही है और सरकार में बैठे मंत्री व विधायक जनता की समस्याओं को दूर करने की बजाए आपसी खींचतान में लगे हुए है।
इस मौके पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने भी इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले विकास चौधरी सहित अन्य लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रति जो आस्था जताई है, उससे आने वाले समय में फरीदाबाद में जहां कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी वहीं संगठन भी मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि चौधरी जैसे युवाओं की आज कांग्रेस पार्टी में आवश्यकता है क्योंकि आज पूरे देश का युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोच से प्रभावित है। उन्होंने भी सभी कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह सक्रिय भूमिका निभाकर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करें और पार्टी भी कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेगी।
इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने के बाद विकास चौधरी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की नीतियों एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विकास मॉडल से प्रभावित होकर यह फैसला लिया कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो लोगों का भला कर सकती है क्योंकि पिछले छह माह के दौरान भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और छह माह में ही जनता इस सरकार से दुखी हो चुकी है जबकि इससे तो कांग्रेस के दस साल काशासनकाल ही बेहतर था। चौधरी ने हुड्डा व शर्मा को विश्वास दिलाया कि वह कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और संगठन को मजबूत करने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे।
इस मौके पर चौधरी के साथ पूर्व प्रदेश सचिव हरिजन सैल रमेश साहरिया, पूर्व जिला प्रचार सचिव सुरेंद्र चौधरी, इनेलो के जिला खेल प्रकोष्ठ के पूर्व प्रधान राजू धारीवाल, पूर्व युवा संगठन सचिव रमेश तेवतिया, पूर्व युवा हल्का अध्यक्ष बल्लभगढ़ गौरव विरमानी, पूर्व युवा जिलाध्यक्ष ओल्ड पवन सैनी, हाजी शरीफ, पूर्व युवा जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक सैल, पूर्व युवा जिला उपाध्यक्ष हरपाल बैनीवाल, पूर्व जिला महासचिव एससी सैल सुखबीर बाली, पूर्व युवा जिला उपाध्यक्ष बल्लभगढ कुलदीप राजपूत, दुष्यंत, अनुज शर्मा, मुअस्सिम भाई, ब्रह्मप्रकाश गोयल, सुनील यादव, अमित चंदीला, सोनू अलावलपुर, कर्मवीर अत्री सहित हजारों लोगों ने इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।Photo-1 Photo-211209621_828469240572021_3086664315184385284_n13390_828469003905378_6076144115240981032_n10984244_828468897238722_6961565978096788739_n11012968_828469173905361_7282572734613021868_n


Related posts

फौगाट स्कूल की हिमांशी ने नृत्य प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाया

Metro Plus

विकास फागना जेल जाने को तैयार आखिर क्यों? देखे!

Metro Plus

माइग्रेन का बोटोक्स ट्रीटमेंट से इलाज संभव: डॉ० रोहित गुप्ता

Metro Plus