Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Dynasty School में सांस्कृतिक, सामाजिक एवं बचपन की यादों से संबंधित कार्यक्रम किए गए।

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 17 दिसम्बर:
सैक्टर-28 स्थित डायनेस्टी इंटरनेशनल विद्यालय ने नवंबर मास में कक्षा 3 से 8वीं कक्षा तक के छात्रों के लिए वार्षिक प्रस्तुतिकरण एवं योग्यता सभाओं का आयोजन किया। छात्रों ने सांस्कृतिक, सामाजिक एवं बचपन की यादों से संबंधित अनेक विधाओं पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों द्वारा अपने कौशल को प्रस्तुत किया। सभी कार्यक्रमों की अध्यक्षता डायनेस्टी इंटरनेशनल विद्यालय तथा मेडिचेक अस्पताल के संस्थापक डॉ. आरएस वर्मा ने की।
इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य नितिन वर्मा ने बताया कि विद्यालय अपने ध्येय वाक्य टूगेदर वी ग्रो के प्रति पूर्णत: समर्पित है। विद्यालय का उद्वेश्य सभी छात्रों का सर्वागीण विकास है। अत: इस कार्यक्रम की श्रृंखला में छात्रों की शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित की गई थी जिसमें छात्रों ने विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां दी। इनमें आर्केस्ट्रा कार्यक्रम, समूह गान, कविता पाठ, ड्रामा, लघु नाटिका तथा विभिन्न प्रकार के नृत्यों के कार्यक्रम प्रमुख थे। कार्यक्रमों में छात्रों की प्रस्तुति इतनी शानदार थी कि दर्शकों के रूप में उपस्थित अभिभावकगण छात्रों की प्रशंसा करते हुए नही थक रहे थे।
इस मौके पर सभी अभिभावकों ने विद्यालय की भूरि-भूरि प्रशंसा की। अभिभावकों ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर अध्यापकों तथा विद्यालय का धन्यवाद किया।


Related posts

पूर्व सांसद बैंंदा के निवास पर संवेदना प्रकट करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Metro Plus

मानव रचना को इनोवेशन व एंटरप्रय्नोरशिप को बढ़ावा देने के लिए मिला 2.67 करोड़ का अनुदान

Metro Plus

डी.सी.मॉडल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह

Metro Plus