Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सन्नी बादल ने नेत्रहीन छात्र व छात्राओं के साथ मनाया चौ० दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 4 जनवरी:
एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने नेत्रहीन छात्र व छात्राओं के स्कूल नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड हरियाणा स्टेट ब्रांच फरीदाबाद में जाकर नेत्रहीन छात्र व छात्राओं को खाना खिला कर व खाने योग्य सामग्री बांटकर चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन मनाया।
इस मौके पर सन्नी बादल ने कहा कि चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा हम छात्रों व युवाओं का मार्गदर्शन है जोकि छात्र हितों में हमेशा साथ खड़े रहकर हमें आगे बढऩे की प्रेरणा देता है और छात्र हितों की आवाज को उन्होंने हमेशा लोकसभा में उठाया है। चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हुड्डा सरकार में छात्र को हो रही दिक्कत को लेकर फरीदाबाद में रीजनल सेंटर खोल के दिया। बादल ने कहा कि हुड्डा परिवार की तीसरी पीढ़ी के राजनेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा को भारतीय राजनीति के दिग्गज चेहरों में शुमार किया जाता है। वे हरियाणा के रोहतक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार सांसद चुने जा चुके हैं। उनके पिता भूपिंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और उनके दादा रणबीर सिंह हुड्डा एक स्वतंत्रता सेनानी, संविधान सभा के सदस्य और पंजाब में मंत्री थे।
इस मौके पर नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड स्कूल स्टॉफ से प्रेसिडेंट अजीत सिंह पटवा, वाइस प्रेसिडेंट सुषमा गुप्ता, कोऑर्डिनेटर केडी मिश्रा, जनरल सेके्रटरी हेम सिंह यादव, ज्वाइंट सेक्रेटरी कृष्ण मलिक मौजूद रहे।
इस मौके पर सन्नी बादल की टीम से नैंसी मिश्रा, अलका आर्या, कपिल चावला, अमित, अरूण सिंह आदि मुख्यरूप से उपस्थित थे।


Related posts

जामिया मिलिया यूर्निवसिटी की साईकल रैली को पाईनवुड इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल से झंडी दिखाकर रवाना किया गया

Metro Plus

एनआईटी दशहरा मैदान में धूमधाम से हुआ भरत मिलाप

Metro Plus

बच्चों ने कैनवस पर अपनी कल्पनाओं को उकेरा

Metro Plus