Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

Kundan GreeN Vally स्कूल ने जारी किया कुंदन ग्लोबल स्कूल का वार्षिक कैलेंडर

बसंत पंचमी के दिन 30 जनवरी को हवन के साथ होगी कुंदन ग्लोबल स्कूल की नई शाखा की शुरुआत
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
बल्लभगढ़, 9 जनवरी:
कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के चेयरमैन भारतभूषण शर्मा द्वारा अपने स्कूल की नई ब्रांच कुंदन ग्लोबल स्कूल के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन किया गया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि इस कैलेंडर की विशेषता यह है कि इसमें सिर्फ स्कूल की गत् वर्षो की गतिविधियों को ही सम्मिलित नहीं किया है बल्कि इसे जन-उपयोगी बनाते हुए इसमें व्रत, त्यौहार आदि को भी शामिल किया गया है।
स्कूल के चेयरमैन भारतभूषण शर्मा ने बताया कि यह कैलेंडर हमें याद दिलाता रहेगा की हमने किस प्रकार दिन-रात मेहनत करते हुए कुंदन ग्रीन वैली को समाज में एक चमकता हुआ सितारा बनाया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने जब फरवरी-2002 में इस स्कूल की शुरूआत की थी, तब संसाधन सीमित थे। परन्तु श्रद्धेय बाबू जी (स्वर्गीय श्री शिवलाल शर्मा) का मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद ही था जिनकी बदौलत आज इस स्कूल की सुगंध तो चारों तरफ फैल ही रही है बल्कि इसकी नई शाखा कुंदन ग्लोबल स्कूल के रूप में सेक्टर-89 ग्रेटर फरीदाबाद में स्थापित हुई है।
समारोह में स्कूल की डायरेक्टर श्रीमती कमल अरोड़ा सहित स्टॉफ मेम्बर एवं विद्यार्थी भी शामिल थे। उन्होंने सभी को आमंत्रण देते हुए कहा की आगामी 30 जनवरी बसंत पंचमी को कुंदन ग्लोबल स्कूल में हवन का आयोजन किया जायेगा जिसमें भगवान के आशीर्वाद के साथ नई शाखा की शुरुआत की जाएगी।
इस अवसर पर उन्होंने कैलेंडर की एक एक प्रति समस्त स्टॉफ एवं विद्यार्थियों को भी दी।


Related posts

ऑक्सीजन प्लांट व वेंटीलेटर सेंटर मरीजों के उपचार करने के लिए मील का पत्थर साबित होगा: उपायुक्त

Metro Plus

उपभोक्ता वास्तव में एक राजा होता है: जेपी मल्होत्रा

Metro Plus

दल-बदलुओं की टोली सीमा की सीमा लांघ अब विजय-धनेश के दरबार में!

Metro Plus