Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Fogaat school के बच्चे राजकीय गणतंत्र दिवस समारोह में सम्मानित किए गए

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 27 जनवरी:
शासकीय गणतंत्र दिवस समारोह में राजीव कॉलोनी स्थित फौगाट स्कूल के तीन मेधावी बच्चों को पुरस्कार प्राप्त हुआ है। उन्हें यह पुरस्कार उपमंडल स्तरीय समारोह में एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने प्रदान किए। एसडीएम ने तीनों बच्चों को शाबाशी देते हुए स्कूल प्रबंधन की भी प्रशंसा की। इस अवसर पर बीईओ बल्लभगढ़ प्रेम लता वोहरा, एसीपी जयवीर राठी एवं स्कूल की प्रिंसिपल निकिता सिंह भी मौजूद रही।
गौरतलब रहे कि पुरस्कृत बच्चों में फौगाट स्कूल की बोर्ड परीक्षाओं में कक्षा दसवीं में 93.40 प्रतिशत अंक पाने वाले मोहित और 90.80 प्रतिशत अंक पाने वाली जुस्तजू को अकादमिक योग्यता के लिए पुरस्कृत हुए। वहीं दमन व दीव में होने वाले अंडर 17 क्रिकेट स्कूल गेम्स के लिए गई हरियाणा की टीम में शामिल होने के लिए अमन शुक्ला को सम्मानित किया। अमन हरियाणा की टीम के कैप्टन भी बनाए गए हैं।
इस मौके पर स्कूल प्रबंधन ने छात्रों के पुरस्कृत होने पर प्रसन्नता जताते हुए उनको शाबाशी भी दी। प्रिंसिपल निकिता सिंह ने कहा कि बच्चे जब सम्मान पाते हैं तो उनके द्वारा कराई जाने वाली कड़ी मेहनत पुरस्कृत होती है। जिससे कहीं न कहीं संतोष होता है कि वह सही दिशा में काम कर रहे हैं। इसी प्रकार स्कूल के निदेशक सतीश कुमार फौगाट ने कहा कि हम अपने छात्रों को अपने बच्चों की तरह ही परवरिश करते हैं। यही कारण है कि बच्चे भी अपने नित्य कर्म की उत्कृष्टता से स्कूल का नाम रोशन करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ते हैं। हमें अपने बच्चों पर नाज है और हम इनके बेहतर विकास के लिए हर पल कुछ नया करने के लिए प्रयासरत रहते हैं।


Related posts

Manav Rachna यूनिवर्सिटी में सस्टेनेथॉन लीप हब चैलेंज का हुआ आयोजन

Metro Plus

हिलिंग फेस थेरेपी क्लीनिक में आयोजित कैनवस वर्कशॉप का ध्येय ध्येय बच्चों में आत्मविश्वास जगाना है: दीक्षा ग्रोवर चिलाना

Metro Plus

मॉडर्न पब्लिक स्कूल में मनाया गया सड़क सुरक्षा सप्ताह

Metro Plus