Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कोरोना से बचाव के लिए Lions जरूरतमंद लोगों को बाटेंगे दो लाख मास्क व सेनिटाईजर।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 20 मार्च:
देश में कोरोना वायरस से बचाव के बढ़ते प्रभाव को कम करने, लोगों में जागरूकता लाने और उसी रोकथाम के लिए लायंस क्लब भी आगे आ गए हैं। इसके अभियान के तहत फरीदाबाद के लायंस क्लब लगभग दो लाख मास्क, सेनिटाईजर, साबुन इत्यादि सामग्री ऐसी जगहों पर वितरित करेंगे जहां यह सामग्री खरीदने में लोग सक्षम नहीं है। इस बात की घोषणा आज यहां एनएच-3 स्थित अरावली गोल्फ क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते लायन तेजपाल सिंह खिल्लन व लायनेंस रीटा गुप्ता ने की। इस अवसर पर डिस्ट्रिक लायंस के चीफ मीडिया ऑफिसर लायन आरके चिलाना विशेष तौर पर मौजूद थे।
ध्यान रहे कि लायंस संत सिंह सर्विस ट्रस्ट के चेयरमैन लायन तेजपाल सिंह खिल्लन, पूर्व जनपद अध्यक्ष एवं लायनेंस रीटा गुप्ता, डिस्ट्रिक प्रेसीडेंट ने अपने लायन सदस्यों के साथ मिलकर देश में फैल रहे कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए फाईट अगेस्ट कोरोना अभियान की शुरूआत की।
लायंस क्लबों के इस अभियान के तहत यह जागरूकता अभियान फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम, रेवाड़ी, दिल्ली एनसीआर के स्लम एरियों, कॉलोनियों, सब्जी मंडी, सिविल अस्पताल, नगर-निगम सफाई कर्मचारी यूनियन कार्यालयों आदि में विभिन्न लायंस क्लब द्वारा चलाया जाएगा और लोगों को यह सामग्री बांटी जाएगी।
इस संबंध में लायन तेजपाल सिंह खिल्लन व लायनेंस रीटा गुप्ता ने बताया कि लायन हमेशा ही समाजसेवा के कार्यो एवं प्राकृतिक आपदाओं के समक्ष हमेशा से मजबूती से अपना सहयोग देते रहे है और मौजूदा समय में देश में फैल रहे कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कफ्र्यू की जो पहल की है, सभी लायन परिवार इसकी प्रशंसा करते है और इसे कारगर करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि वह इस स्थिति में एकजुट होकर रहें और किसी अफवाहों पर ध्यान न देते हुए अपना व अपने परिवार का पूरा ध्यान रखें।
इस मौके पर मुख्य रूप से लायन बीएम शर्मा, लायन अनिल अरोड़ा, लायन दर्शनलाल, संदीप कुमार, जेपी गुप्ता, आरके चिलाना, राकेश गुप्ता, रमेश बंसल, आरके जग्गी, टीएस बेदी, लायन एमके गुप्ता, लायन राजेश गुप्ता, लायन रवि बोहरा, लायन अग्रिहोत्री, लायनेंस बृज गुप्ता, लायनेंस प्रीति हौरा, सरिता शर्मा, अनिता अग्रवाल, अनीता गुप्ता, एसएस सिंघानिया, बीएस सोढी, नरेंद्र रियाल, रवि मनचंदा आदि ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
इस मौके पर लायन आरके चिलाना चीफ मीडिया ऑफिसर ने सभी सामाजिक संस्थाओं से आह्वान किया कि वह भी इस माहामारी की स्थिति में एकजुट होकर आगे आएं और अपना बढ़-चढ़कर योगदान करें।


Related posts

फरीदाबाद के ADC और हुडा प्रशासक सहित 18 IAS और 7 HCS अधिकारियों के तबादले, फरीदाबाद के ADC बने महेन्द्रगढ़ के DC

Metro Plus

सरस्वती शिशु सदन की छात्र-छात्राओं ने लिया प्रदेश के प्रति कर्तव्यनिष्ठ और समर्पित रहने का संकल्प

Metro Plus

लोगों द्वारा परिवार पहचान पत्र में घोषित आय की हो रही है जांच: ADC अपराजिता

Metro Plus