Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

डिवाइन ट्रस्ट की स्वाति गोयल ने एनर्जी ड्रिंक और मास्क देकर पुलिसककर्मियों की हौंसला अफजाई की।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 30 मई:
डिवाइन ब्लड चैरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन स्वाति गोयल ने कोरोना योद्वाओं रूपी उन पुलिसककर्मियों को एनर्जी ड्रिंक और मास्क देकर हौंसलाअफजाई कर राहत देने का काम किया जोकि फिर से सील हुए बदरपुर बार्डर पर गर्मी के मौसम में अपनी ड्यूटी निभा रहे थे।
स्वाति गोयल ने बताया कि सामाजिकता के नाते हमारा भी धर्म बनता है कि जो योद्धा पुलिसकर्मी दिन-रात हमारी सेवाओं में जुटे हुए हैं हम उनके लिए भी कुछ कार्य कर पाएं। उन्होंने बताया कि पिछले समय में उन्होंने मास्क आदि शहर के विभिन्न चौराहों पर लोगों को वितरित किए हैं।
स्वाति का कहना था कि कोरोना की यह लड़ाई बहुत लंबी चलने वाली है, इसमें जितनी भी सावधानी रखी जाए उतना ही हम जल्द इस महामारी से निजात पा सकेंगे। संकट घड़ीकाल में ही किए गए कार्य सदैव याद रहते हैं, भगवान ना करें कभी इस प्रकार का संकट दोबारा आए परंतु हो सके तो आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सहयोग अवश्य करना चाहिए,
ब्लड बैंक की चेयरपर्सन स्वाति ने बताया कि ब्लड बैंक में थैलेसीमिया के बच्चों के लिए ब्लड की बहुत कमी चल रही है, जिसके लिए उनका ब्लड बैंक निरंतर रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है। उनके इस काम में काफी लोग उनका सहयोग कर रहे हैं। स्वाति गोयल ने विभिन्न संस्थाओं से आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा रक्तदान शिविर लगाएं ताकि लोगों का जीवन बचाया जा सके।
स्वाति ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से अपने घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि कोई जरूरी कार्य हो तो ही वे घर से बाहर निकलें।
इस अवसर पर ट्रैफिक ताऊ वीरेंद्र बल्हारा ने दिल्ली से आ रहे सभी लोगों से आग्रह किया कि वे जरूरी ना हो तो अपने घरों से ना निकले और नियमों का पालन करें। स्वाति गोयल द्वारा चलाई जा रही यह मुहिम बहुत ही सराहनीय रही। यह सदैव समाज में हर कार्य में अग्रिम पंक्ति में रहते हैं।


Related posts

जब गुरु पर रेड में सीएम फ्लाईंग में प्रिंसीपल ही मिले….?

Metro Plus

छात्रों को ग्राहकों के अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन

Metro Plus

BK Hospital से नवजात शिशु का किसने और क्यों किया अपहरण? देखें!

Metro Plus