Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सीमा त्रिखा ने 7 लाख लीटर क्षमता वाले वाटर ओवर हैड टैंक का शुभारंभ किया

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 12 जून:
बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने दयालबाग तिकोना पार्क सैक्टर-21 क्षेत्र में बने 7 लाख लीटर क्षमता वाले वाटर ओवर हैड टैंक का बटन दबाकर शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में सोशल डिस्टिसिंग का पूरा पालन किया गया।
इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि इस जलघर के निर्माण से दयालबाग के ब्लाक ए,बी,सी,डी, व ई तथा दयालबाग एक्सटेंशन क्षेत्र के करीब 3200 परिवारों को पानी की किल्लत से मुक्ति मिलेगी। इसके साथ ही इस जलघर व बूस्टरों से सैक्टर-21 क्षेत्र को भी जोड़ा जाएगा। जिससे वहां के नागरिकों को भी बेहतर जलापूर्ति हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार प्रदेश के हर वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं के द्वारा विकास कार्य कराने में जुटी हुई है तथा किसी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि क्षेत्र में बिजली-पानी के साथ-साथ सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए वे दिन-रात एक किए हुए हैं। वहीं उन्होंने कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने हेतु आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा हिदायतों का पूर्ण रूप से पालन करें और सोशल डिस्टिसिंग के साथ-साथ हाथों को दिन में बार-बार साबुन से धोते रहें, जिससे हम इस घातक बीमारी से बचें और जल्द ही इससे छुटकारा पा सकें।
इस मौके पर डीएस राणा, वीके गुप्ता, राजेश चौधरी, अनु यादव, गिरीश हरेंद्र भडाना, जगजीत सिंह बिष्ट, निर्मला दुबे, मालती, आनंद सिंह, नारायण वर्मा, बुद्धराम भड़ाना, श्याम बैंसला, एसडीओ पदम भूषण व जेई प्रवीण बैंसला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।


Related posts

Vidyasagar International School में डिस्ट्रिक्ट आर्चरी गेम्स का आयोजन किया गया

Metro Plus

उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिए HDIDC ने लगाया सर्विस कैंप

Metro Plus

VMPS में हर्षोल्लास से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Metro Plus