Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Vidya Mandir Public School ने 10वीं के परीक्षा परिणाम में मारी शानदार बाजी

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 16 जुलाई:
CBSE बोर्ड द्वारा घोषित 10वीं के परीक्षा परिणाम में सैक्टर-15A स्थित विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। विद्यालय की होनहार छात्रा अंजलि झा 99 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय में टॉपर रही। अंजलि ने विभिन्न विषयों Maths में 100, कंप्यूटर एप्लिकेशन्स में 100, अंग्रेजी में 99, हिंदी में 99 अंक प्राप्त किए कर स्कूल का नाम रोशन किया।
विद्यालय की होनहार छात्रा सिद्वि बजाज 98.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रही। सिद्वि ने हिंदी में 100, कंप्यूटर एप्लिकेशन्स में 100, अंग्रेजी में 99, मैथ्स में 98 अंक प्राप्त किए। तो वहीं विद्यालय की छात्रा अनुष्का जैन 97.8 व पुलकित गर्ग ने 97.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रहे।
विद्यालय के 15 प्रतिभावान छात्रों ने विभिन्न विषयों हिंदी, मैथ्स, कंप्यूटर एप्लिकेशन्स आदि में 100 अंक प्राप्त कर विद्यालय के गौरव को बढ़ाया।
विद्यालय के लगभग 75 होनहार विद्यार्थियों ने 90-95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय के 200 बच्चो ने विभिन्न विषयों में 95 से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।
विद्यार्थियों की शानदार सफलता पर विद्या मंदिर शिक्षा संस्थान की डॉयरेक्टर इंदिरा लोहिया व प्रधानाचार्य आनंद गुप्ता ने बच्चो को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने बच्चो से भविष्य में भी इसी प्रकार से मेहनत कर अपना व अपने मां-बाप का नाम रोशन करने को कहा।


Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन में बसा हुआ है फरीदाबाद: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ सोच समझ कर उठाएं, हो सकती है कार्यवाही! देखें कैसे?

Metro Plus

विपुल गोयल ने रक्षाबंधन पर बांटी बहन-बेटियों को साडिय़ां

Metro Plus