Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कोरोना संक्रमण में तेजी से गिरावट आएगी: यशपाल यादव

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 7 अगस्त:
उपायुक्त यशपाल ने कहा कि फरीदाबाद में पिछले कुछ दिनों से रिकववरी दर में काफी बढ़ोतरी हुई है तथा पाजीटिविटी रेट में कम आई है। इस समय विभिन्न अस्पतालों में दाखिल मरीजों की संख्या भी कम हुई है। संभावना है कि आगामी कुछ दिनों में कोरोना संक्रमण में तेजी से गिरावट आएगी।
इस मौके पर उपायुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम की दिशा में किए जा रहे कार्यों की प्रगति की समीक्षा की तथा भविष्य की प्लानिंग पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन के आधार पर सरकारी व प्राइवेट लैब की कोरोना जांच की पाजीटिविटी दर की अलग-अलग रिपोर्ट तैयार करें। बाद में दोनों की इक्_ी रिपोर्ट बनाई जाए। उन्होंने विभाग के अधिकारियों से कहा कि जिला में उन एरिया को अवश्य चिन्हित किया जाए, जिनमें ज्यादा मरीज आ रहे हैं तथा उस एरिया में पाजीटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों को भी जल्द ट्रैस किया जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना के बचने के लिए जागरूकता काफी है। जो लोग निरंतर एहतियात बरत रहे हैं, वे कोरोना के संक्रमण से भी बचे हुए हैं। लोगों को हार्ड इम्युनिटी के लिए अच्छे खान-पान पर ध्यान देना चाहिए।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान, एसडीएम फरीदाबाद जितेंद्र कुमार, एसडीएम बल्लबगढ़ बलिना, एसडीएम बडख़ल पंकज सेतिया, सीएमओ डॉ० रणदीप सिंह पुनिया, उप-सिविल सर्जन डॉ० रामभगत व डॉ० राजेश श्योकंद सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Related posts

रेप और युवती के गर्भपात कराने के केस में भाजपा नेता गिरफ्तार, आप की टिकट पर लड़ा था चुनाव!

Metro Plus

पहचानिए, कौन है वो युवक जिसको पुलिस ने दुष्कर्म की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Metro Plus

Session Judge दीपक गुप्ता ने अदालत परिसर में किया ध्वजारोहण

Metro Plus