Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सांसे मुहिम द्वारा 101 पौधे लगा जन्मदिन को अनोखे तरीके से मनाया गया

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 3 सितंबर:
सांसे मुहिम के तहत गांव हीरापुर में अपने दोस्त के जन्मदिन पर 101 पौधे रोप गांव हीरापुर के जन सेवक दीपक आजाद ने दोस्ती पर एक मिसाल कायम करते हुए अपने मित्र धीरज कौशिक के जन्मदिन पर 101 पौधे रोप कार्यक्रम रखा। जिसमें दीपक आजाद ने बताया कि आज उनके परम मित्र धीरज कौशिक का जन्मदिन है जहां एक तरफ युवा अपने जन्मदिन पर दोस्तों के साथ नशा करके मनाता हैं वहीं आज से मैं अपने दोस्तों का जन्मदिन पौधा रोपण करके मना रहा हूं, वहीं गांव के युवाओं ने भी शपथ ली वो भी अपने जन्म दिन और अन्य खुशी के मौके पर एक पौधा जरूर लगाएंगे और आज उसी के तहत उन्होंने गांव के मंदिर और शमशान भूमि में सांसे मुहीम तहत 101 पौधों का रोपण किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सांसे मुहिम के संयोजक जसवंत पवार मौजूद रहे।
सांसे मुहिम के संयोजक जसवंत पवार ने बताया कि हर व्यक्ति को अपने जन्मदिन पर एक पौधा जरूर लगाएं और पौधे लगाने के साथ-साथ उनकी देखभाल की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए ताकि वह वृक्ष बन सके।
इस मौके पर धीरज कौशिक, दीपक आजाद जन सेवक, जज्बा फाउंडेशन अध्यक्ष हिमांशु भट्ट, ललित कुमार, हरीश कौशिक, ललित कौशिक, विनोद, परवीन, साहिल, प्रदीप कौशिक, भगवत दयाल, गोविंद, सुनील, तुषार आदि मौजूद रहे।


Related posts

सूफी गायक एवं कव्वाल जमील अहमद ने सूरजकुंड शिल्प मेले में अपनी गजलों से रंग जमाया

Metro Plus

Rotary International president-elect, Sam Owori has died.

Metro Plus

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल में छाई लोहड़ी की बहार

Metro Plus