Metro Plus News
फरीदाबादरोटरीहरियाणा

Rotary Club of Grace एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा टीबी के मरीजों को Protein diet प्रदान की गई।

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News,14 अक्टूबर:
जिला रेडक्रॉस सोसायटी भवन सैक्टर-12 में टीवी के मरीजों को प्रोटीन डाइट रोटरी क्लब ऑफ ग्रेस एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा प्रदान की गई।
इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ ग्रेस के प्रोजेक्ट चेयरमैन अरूण बजाज ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसाइटी में टीवी के मरीजों को प्रोटीन डाइट दी जाती है, टीवी एक ऐसी बीमारी है जिसमें रोगी को जो दवाईयां दी जाती है वह बहुत गर्म होती है और इसका कोर्स भी बहुत लंबा चलता है इसको देखते हुए मरीज को सोयाबीन, चावल, दाल, आटा और अन्य सामग्री दी जाती है। प्रोटीन डाइट के माध्यम से प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि होती है, वह जल्द स्वस्थ होने की ओर अग्रसर रहता है।
जिला रेडक्रॉस सोसायटी सचिव विकास कुमार ने बताया कि आज का यह कार्यक्रम रोटरी क्लब ऑफ ग्रेस के द्वारा दिया जा रहा है, रोटरी क्लब हमारे साथ अन्य भी विभिन्न प्रोजेक्टों पर काम कर रहा है, उनकी पूरी टीम को इस नेक कार्य के लिए मैं बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि भविष्य में भी जिला रेडक्रॉस सोसायटी के साथ जुड़कर यह नेक कार्य करते रहेंगे। आज के इस कार्यक्रम के अवसर पर इन कार्य के लिए इन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित भी किया गया है।
इस मौके पर रोटरी क्लब ग्रेस के अध्यक्ष हरीश मित्तल, सचिव योगेश अग्रवाल ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी के साथ पूरे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को भोजन कराने में क्लब का बहुत विशेष योगदान रहा है, आगे भी इस मानव मात्र की सेवा के कार्यों में एक अलग तरह जिला रेडक्रॉस सोसायटी के साथ हर तरीके से बढ़-चढ़ के हिस्सा लेगी और समाज की सेवा करेगी।
इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ ग्रेस के प्रधान हरीश मित्तल, सेक्रेटरी योगेश अग्रवाल, प्रोजेक्ट चेयरमैन अरूण बजाज, असिस्टेंट गवर्नर अमरजीत लांबा, डॉ० पुष्पा सेठी, संदीप अग्रवाल, रेडक्रॉस सोसाइटी से सचिव विकास कुमार, मधु भाटिया, आशा कुमारी, डी.टी.ओ. इशंक कौशिक, मनोज कपिल, बीएम शर्मा, प्रेमलाल, पतराम, रानी व अन्य समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।


Related posts

विधायक ने किया ईस्ट इंडिया कालोनी में आरएमसी रोड का उद्घाटन

Metro Plus

राणा आहुजा मर्डर केस के आरोपी 5 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेजे गए

Metro Plus

हर क्षेत्र में पुरूषों के बराबर कार्यरत है महिलाएं: आर.के. चिलाना

Metro Plus