Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कांग्रेस की जीत ने BJP-JJP गठबंधन सरकार को दिखाया आईना: लखन सिंगला

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 11 नवम्बर:
बरौदा उपचुनाव में कांग्रेस की हुई ऐतिहासिक जीत पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांटकर इस जीत का जश्र मनाया।
इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखन सिंगला का मुंह मीठा कराया और इस जीत को हरियाणा में होने वाले परिवर्तन की दिशा में पहला कदम बताया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान ढोल नगाड़ों पर नाच-गाकर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिंदाबाद, विवेक बंसल जिंदाबाद, कुमारी सैलजा जिंदाबाद, दीपेंद्र हुड्डा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेसमय कर दिया।
उत्साहित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लखन कुमार सिंगला ने कहा कि बरौदा में हुई कांग्रेस की जीत ने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को आईना दिखाने का काम किया है क्योंकि लोगों को कागजों में विकास नहीं चाहिए बल्कि जमीनी स्तर पर विकास चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की यह बड़ी हार है और लोगों ने सरकार के खिलाफ मतदान करके यह साबित कर दिया कि वह उनकी नीति और नीयत से कतई खुश नहीं है।
श्री सिंगला ने कहा कि पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और लॉकडाऊन, किसानों के खिलाफ ला गए 3 कृषि विधेयक ऐसे निर्णय है। जिससे लोगों में सरकार के प्रति रोष व्याप्त है।
उन्होंने इस उपचुनाव की जीत का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को दिया।
लखन सिंगला ने कहा कि बरौदा जीत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक नए जोश का संचार किया है और कार्यकर्ता अब जन-जागरण अभियान के तहत भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करेगा ताकि आने वाले समय में जनविरोधी इस भाजपा सरकार को देश और प्रदेश की सत्ता से हटाया जा सके।
इस मौके पर पूर्व प्रदेश महासचिव पं० राजेंद्र शर्मा, पूर्व पार्षद अनिल कुमार, वेदपाल दायमा, बिजेंद्र मावी, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रियंका भारद्वाज, गोविंद कौशिक, कुंवर बालू सिंह, लाला शर्मा, विनय भाटी, राकेश भाटी, खुशबू खान, बालकिशन वशिष्ठ, नीरज गुप्ता, गुलाब सिंह, कर्मबीर खटाना, मोहन चौहान, चंद्रपाल, सोनू चौधरी, अमित कक्कड़, जनरैल हुसैन, कपूर चंद्र अग्रवाल, संदीप वर्मा, नितिन सिंगला, आकाश सैनी, अमित बंसल, नरेंद्र ठाकुर, लतेश कुमार, सूरज डेढा, सुरेंद्र अग्रवाल, हरिचंद प्रधान, किशन कुमार, मनोज चंदीला सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।


Related posts

मानव रचना के स्टूडेंट्स ने आईएटीआईए 2016 में जीता पहले रनरअप का खिताब

Metro Plus

साधारण कैदी के तरह व्यवहार किए जाने पर लालू ने की CBI जज से शिकायत

Metro Plus

टॉप-20 स्मार्ट सिटी को लेकर मीटिंग आयोजित

Metro Plus