Metro Plus News
फरीदाबाद

Women’s Power ने रक्तदान शिविर लगा 51 यूनिट रक्त एकत्रित किया, महिलाओं और पुलिसकर्मियों ने भी किया रक्तदान।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 8 दिसम्बर:
रक्तदान-महादान के तहत आज वूमेन पॉवर की टीम द्वारा अपना तीसरा ब्लड डोनेशन कैंप गोंछी जीवन नगर भाग-2 में आयोजित किया गया। शिविर में युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया जिसके तहत 51 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया।
इस अवसर पर वूमेन पॉवर की प्रेसिडेंट चांदनी आजाद अली ने कहा कि हमें गांवों में भी ब्लड डोनेशन कैंप लगाने चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जा सके। उन्होंने कहा कि हमें रक्तदान के लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए। अगर हम सभी प्रयास करें तो हमारे शहर में हमारे देश में ब्लड की कमी ना होगी।
रक्तदान शिविर में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर संजू, पायल, अनीशा व अंचला नामक 4 महिलाओं ने भी रक्तदान किया। वहीं शिविर में संजय कॉलोनी पुलिस चौकी से भी पुलिसकर्मियों ने भी अपना ब्लड डोनेट किया।
इन महिलाओं का प्रोत्साहन देखकर वूमेन पॉवर की डिप्टी सेक्रेटरी शगुन तोमर ने कहा अगर इसी तरह महिला शक्ति आगे निकलकर आएगी तो वह दिन दूर नहीं कि हमारे शहर में, हमारे देश में रक्त की कमी होगी।
रोटरी क्लब फरीदाबाद सिटी से प्रेसिडेंट डॉ हेमंत अत्री और रोटरी ब्लड बैंक प्रेसिडेंट दीपक प्रसाद ने इस मौके पर सभी ब्लड देने वाले युवाओं को सम्मानित किया। शिविर में हकीमुद्दीन देशलान, मौसिम देशलान, इकबाल देशलान, अजीत, महताब देशलान, प्रदीप, दानिश, अनवर नसीर, अनिल, कृष्ण, नौशाद आदि लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।


Related posts

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का कार्य कब तक होगा पूरा? देखें!

Metro Plus

सैनिक कॉलोनी के हालात बद से बदतर: धर्मबीर भड़ाना

Metro Plus

Asha Jyoti Vidyapeeth ने धूमधाम से मनाया 69वां गणतंत्र दिवस

Metro Plus