Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

ऐसा क्या हुआ कि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा अचानक पहुंच गए जजपा नेता धर्मपाल यादव के घर?

मूलचंद शर्मा का अपने पुराने मित्र के प्रति प्यार उमड़ा और पहुंच गए घर हालचाल जानने।
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
बल्लभगढ़,12 जनवरी:
हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के पुराने साथी रहे हैं धर्मपाल यादव जोकि जजपा पार्टी में हैं तथा विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन भी हैं। उनकी तबीयत पिछले कुछ समय से नासाज सी चल रही है। बस फिर क्या था, मूलचंद शर्मा को पता चला और पहुंच गए उनके घर उनका हालचाल जानने।
परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने अपने चिर-परिचित अंदाज में अपने पुराने मित्र धर्मपाल यादव से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की। बता दें कि श्री यादव पिछले एक माह से शुगर एवं हाई ब्लड प्रैशर के कारण अस्वस्थ चल रहे थे और घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।
गौरतलब है कि पंडित मूलचंद शर्मा और धर्मपाल यादव दोनों चौटाला साहब की पार्टी में से ही पुराने मित्र चले आ रहे हैं और दोनों ने राजनीति में काफी समय साथ-साथ बिताया है। श्री यादव के एक वरिष्ठ राजनीतिज्ञ हैं और जनहित के मुद्दों पर काम करते रहे हैं।
इस अवसर पर दोनों नेताओं में जन-कल्याण के कई मुद्दों पर भी बातचीत हुई। इस मौके पर श्री यादव के पुत्र दीपक यादव भी मौजूद थे। परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने श्री यादव के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की।


Related posts

हरियाणा में फैले झोलाछाप Physiotherapist पर नकेल कसी जाएगी: डॉ० विनोद

Metro Plus

अमन गोयल ने सैक्टर-8 स्थित माधव पार्क के नवीनीकरण का किया शुभारंभ

Metro Plus

मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट्स ने पूरे उत्साह के साथ खेलों में लिया हिस्सा

Metro Plus