Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

गणतंत्र दिवस पर निकाली जाएंगी 10 झांकियां: सतबीर मान

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 22 जनवरी:
अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस बार कोरोना आपदा की वजह से झांकिंयों की संख्या 10 रखी गई है लेकिन यह सभी झांकियां बेहतरीन होंगी। अतिरिक्त उपायुक्त गुरूवार को गंणतंत्र दिवस की झांकियों को लेकर अपने कार्यालय में मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी झांकियां बनाएं वह बेहतर संदेश देने वाली हों। इनमें सभी अपने-अपने विभागों से संबंधित सभी स्कीमों को बेहतर ढंग से प्रस्तुत करें। मीटिंग में उन्होंने बताया कि कोरोना गाईडलाईन का भी बेहतर ढंग से पालन किया जाए। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस पर पुलिस, नगर-निगम फरीदाबाद, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, डीआरडीए, एनटीपीसी, आईओसी, हरियाणा स्टेट पोल्यूशन कंट्रोल बोर्ड, स्वास्थ्य विभाग, शाही एक्सपोर्ट और एस्कॉर्ट कंपनी द्वारा अपनी झांकियां निकाली जाएंगी।
गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर सैंट्रल थाने के साथ लगते हैलीपैड मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियां भी तेज कर दी गई। बच्चों ने कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विभिन्न कार्यक्रमों क रिहर्सल की। एसडीएम जितेंद्र कुमार ने कार्यक्रम में तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी सतेंद्र कौर भी मौजूद थी।


Related posts

भारत माता के सच्चे सपूत थे शहीद भगत सिंह: कुलदीप सिंह

Metro Plus

‘Pollution Free’ Diwali celebrated at Saffron Public School

Metro Plus

FMS में गणेश चतुर्थी समारोह का आयोजन धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus