Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

संतोष मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉ० संदीप मल्होत्रा ने अपने स्टॉफ के साथ वैक्सीन लगवाकर दिया संदेश।

मैट्रो प्लस नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 6 फरवरी:
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान जिले में सुचारू रूप से जारी है। अब तक 13 हजार से अधिक पैरामेडिकल स्टॉफ को टीका लगाया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा 16 जनवरी से कोरोना से बचाव का टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है।
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान में संतोष मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉयरेक्टर डॉ० संदीप मल्होत्रा ने एक जागरूक नागरिक व खुद एक डॉक्टर होने के नाते अपनी धर्मपत्नी डॉ० पीयूष मल्होत्रा व अपने हॉस्पिटल के सभी स्टॉफ मेंबर्स के साथ मिलकर वैक्सीन लगवाई।
इस दौरान संतोष मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉ० संदीप मल्होत्रा ने सभी से अपील की कि सभी लोग देश के एक जागरूक नागरिक होने के नाते टीका जरूर लगवाए। इसे किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी की समस्या नहीं होगी। उन्होंने बताया कि टीका लगवाने से हल्का सा सिर में भारीपन, हल्का बुखार, हल्की सुजन आ सकती है पर उससे घबराने की जरूरत नही। अगर इस प्रकार की कोई भी समस्या टीका लगवाने से आती है तो प्राथमिक उपचार के बाद आप बिल्कुल स्वस्थ हो जाएगें।
इस मौके पर संतोष मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल की डॉ० पीयूष मल्होत्रा ने सभी आमजन से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है तथा वे स्वयं भी अपने हॉस्पिटल के 60 स्टॉफ के लोगों के साथ मिलकर इस वैक्सीन को लगवा चुकी हैं।
मैट्रो प्लस से बातचीत में संतोष मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉ० संदीप मल्होत्रा ने बताया कि वैक्सीन लगवाने के बाद उनको किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई। हां, स्टॉफ को हल्का बुखार व बॉडीपेन जरूर रहा लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोग स्वस्थ हैं।
डॉ० संदीप मल्होत्रा नेे लोगों से अपील की है कि वैक्सीन लगवाने के बाद भी आप कोविड-19 को लेकर जो सरकार ने दिशा-निर्देश दिए है जैसे कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें, हर थोडी देर में अपने हाथों को धोए, मास्क जरूर लगाकर रखें ताकि हम जल्द इस महामारी से छुटकारा पा सकें।


Related posts

MCF ने कसा शिकंजा, 24 प्रोपर्टी की सील, 48 लाख से ज्यादा का था बकाया।

Metro Plus

DCP NIT डॉ. अंशु सिंगला की मार्मिक अपील, लॉकडाउन के दौरान पंक्षियों और जानवरों का भी रखें ख्याल।

Metro Plus

आयशर स्कूल में पर्यावरण संरक्षण पर कार्यक्रम आयोजित

Metro Plus