Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

FPSC की मांग पूरी, 24 फरवरी से शुरू होंगी 3rd से 5th तक की भी कक्षाएं!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 22 फरवरी:
जैसा कि हमने पहले ही बता दिया था कि शिक्षा विभाग 20 फरवरी से प्रदेशभर के सरकारी व प्राईवेट स्कूलों में तीसरी से पांचवी तक की भी कक्षाएं शुरू कर सकता है तो अब ऐसा हो गया है। प्रदेश सरकार ने शिक्षा निदेशालय के माध्यम से 24 फरवरी से उक्त कक्षाएं शर्तो के साथ शुरू करने के आदेश जारी कर दिए हैं। बाकायदा इसके लिए शिक्षा निदेशालय ने प्रदेशभर के सभी जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी व जिला परियोजना समन्वयकों को लिखित आदेश जारी कर दिए हैं।
बता दें कि इस मामले को मैट्रो प्लस के साथ-साथ फरीदाबाद जिले के सीबीएसई एवं आईसीएसई स्कूलों की संस्था फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल्स कॉन्फ्रेंस (FPSC) भी समय-समय पर शासन-प्रशासन के सामने उठाता रहा है। और अब सरकार और शिक्षा निदेशालय ने इस पर गौर करते हुए एसओपी के नियमों के तहत बुधवार, 24 फरवरी से प्रदेशभर के सरकारी व प्राईवेट स्कूलों में FPSC के अध्यक्ष नरेन्द्र परमार, महासचिव राजदीप सिंह और कोषाध्यक्ष भारत भूषण शर्मा ने इन आदेशों को करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर तथा शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आदि का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि अब बच्चे ओर अच्छी तरीके से शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे।

https://www.facebook.com/707metroPlus/videos/4060431220647262/


Related posts

अंर्तराष्ट्रीय गोल्ड मेडलिस्ट किकबॉक्सर कुकरेजा सिस्टर्स को महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने उनकी उपलब्धियों के लिए सराहा।

Metro Plus

शिक्षा के व्यवसायीकरण का खुलकर विरोध करेगी पैरन्ट्स एसोसिएशन: ओपी शर्मा

Metro Plus

ग्राम दर्शन पोर्टल ग्रामीण अंचल के व्यक्ति व प्रशासन के बीच संचार का एक सशक्त माध्यम: जितेंद्र यादव

Metro Plus