Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 13 मार्च:
केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। चहुमुखी विकास करवाने के लिए देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार गंभीरता से विकास कार्य कर रही है।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद नगर-निगम के वार्ड नंबर-9 और गांव नंगला गुर्जर में डी प्लान के तहत 20 लाख रूपए की धनराशि से बनने वाली बड़ी चौपाल की विधिवत शुरूआत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकारें प्रदेश में लोगों के जीवन में मूलभूत सुविधाओं के चहुमुखी विकास कार्यों का गंभीरता से क्रियान्वयन कर रहे हैं। सरकार द्वारा विशेष हिदायतें दी जाती है कि कोई भी विकास कार्य निर्धारित समय पर पूरा होना सुनिश्चित हो। समाजसेवी मामचंद को केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने बीजेपी का फटका पहनाकर उन्हें बीजेपी में शामिल किया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक नागेन्द्र भडाणा, वार्ड नंबर-9 के पार्षद महिंद, चौधरी श्रीराम खामरी, हरेंद्र नंबरदार, आनंद प्रधान, गिरी चंद, मामचंद प्रधान, चौधरी अतर सिंह, लाला मुरारी लाल, बाबू ग्यासी राम सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।


Related posts

सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में मीडिया की अहम भूमिका: DC विक्रम

Metro Plus

सरदार पटेल राष्ट्रीय एकता पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित: उपायुक्त यशपाल

Metro Plus

मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलने को लेकर सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेसी कार्यकर्ता

Metro Plus