Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

अब आशुतोष गर्ग होंगे फरीदाबाद LPG डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन के प्रधान!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 6 अप्रैल:
फरीदाबाद में इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के सभी एलपीजी डीलरों ने मिलकर सर्वसम्मति से एलपीजी गैस डीलर्स एसोसिएशन का चुनाव संपन्न कराया। इस चुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता एवं समाजसेवी सुमित गौड़ ने अह्म भूमिका निभाई और इस पूरी प्रक्रिया को पारदर्शितापूर्वक पूरा करवाया।
गौरतलब है कि फरीदाबाद में इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम शुरू से ही संयुक्त रूप से काम करते हुए आए है। पिछले प्रधान कुछ समय से इंडियन ऑयल के डीलर उदय लांबा प्रधान हुआ करते थे परंतु अब एक अप्रैल से अगले साल की शुरूआत हो चुकी है इसलिए पुरानी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए बिना कोई चुनाव कराए सर्वसम्मति से प्रदीप गैस के मालिक आशुतोष गर्ग को निर्विरोध रूप से प्रधान चुना गया। उनकी कार्यकुशलता, समाजसेवा की भावना एवं उनके उत्कृष्ट किए हुए कार्यों को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।
इस अवसर पर आशुतोष गर्ग ने उपस्थितजनों को विश्वास दिलाया कि जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है वह उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए एसोसिएशन के सदस्यों के हितों के लिए कार्य करेंगे।
चुनाव में मुख्य रूप से अनिल माथुर, नीरज आहुजा युवा समाजसेवी, राकेश दुआ, सुमित गौड़, रामकुमार, अमित भाटी, जोगेंद्र लाम्बा, अनिल कुमार, संजय, रवि मंगला आदि लोग उपस्थित थे।
चुनाव संपन्न होने के बाद बधाई देने वालों में मुख्य रुप से चंद्र प्रकाश, ऑल इंडिया एलपीजी प्रधान शैलेश जैन एक्यूटिव प्रेसीडेंट, वरिष्ठ नेता योगेश गौड़ पूर्व प्रेसीडेंट, अशोक मंगला, सुशील मल्होत्रा, सुरेंद्र चौधरी मुख्य रूप से शामिल थे।


Related posts

समाज कल्याण के कार्यो में लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड सदैव अग्रणीय रहेगा: आर.के. चिलाना

Metro Plus

MCF के चीफ इंजीनियर के सिंहासन पर अब विराजमान होंगे कर्दम!

Metro Plus

थैलेसीमियाग्रस्त बच्चों के लिए हुआ एक अनूठा कार्यक्रम? देखें कैसे?

Metro Plus