Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

DPS-81 की बड़ी उपलब्धि, नंदना ने किया गोल्ड मेडल पर कब्जा!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
ग्रेटर फरीदाबाद, 15 अप्रैल:
रोलर स्केटिंग फैडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा चंडीगढ़ में आयोजित 58वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2020-21 में दिल्ली पब्लिक स्कूल सैक्टर-81 की 10वीं कक्षा की छात्रा नंदना सोनी ने स्वर्ण पदक जीतकर स्कूल, जिले व प्रदेश का नाम रोशन किया है। गोल्ड मैडल लेकर फरीदाबाद लौटने पर डीपीएस प्रबंधन द्वारा नंदना का जोरदार स्वागत कर उसे बधाई दी गई। स्कूल के प्रो. वीसी रोहित जैनेन्द्र जैन तथा प्रधानाचार्या श्रीमती सुरजीत खन्ना ने नंदना सोनी तथा उनके अभिभावकों को इस उपलब्धि की बधाई दी। इस मौके पर विद्यालय के स्केटिंग कोच रमाकांत गुप्ता ने भी नंदना के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की तथा जॉन डेविड, अनिता गौतम और जिला रोलर स्केटिंग एसोसिएशन को उनके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद किया।
इस अवसर पर स्कूल के प्रो. वीसी रोहित जैनेेंद्र जैन ने कहा कि नंदना ने न केवल स्कूल को गौरवांवित किया है बल्कि जिला व प्रदेश का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि नंदना अन्य बच्चों के लिए भी रोल मॉडल हैं और जो अभिभावक अपनी बेटियों को बोझ समझते हैं, नंदना उनके लिए एक सबक है कि आज की बेटियां बेटों से कम नहीं हैं और वे भी बड़े स्तर पर माता-पिता का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे नंदना के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और उसे सफलता की ऊंचाईयां प्राप्त करने में डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद हमेशा नंदना व उनके परिवार के साथ खड़ा रहेगा।
इस मौके पर नंदना ने अपनी जीत का श्रेय स्कूल प्रबंधन, अपने कोच, अपने माता-पिता व अन्य सहयोगियों को दिया और विश्वास दिलाया कि वे आगे भी इसी तरह स्कूल और प्रदेश का नाम रोशन करती रहेंगी।

  • 58वीं रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2020-21 में स्वर्ण पदक जीत कर नाम रोशन करने वाली दिल्ली पब्लिक स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद सैक्टर-81 की 10वीं कक्षा की छात्रा नंदना सोनी अपनी प्रिंसीपल सुरजीत खन्ना, कोच रमाकांत गुप्ता व अपने परिवार व अन्य सहयोगियों के साथ।

Related posts

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ओजस्वी व्यक्तित्व के स्वामी है: सीमा त्रिखा

Metro Plus

30 सितंबर की पानीपत रैली से होगी हरियाणा में परिवर्तन की गूंज: प्रदीप जैलदार

Metro Plus

फरीदाबाद को सुंदर बनाने में RWC निभाएंगी अपनी पूरी भागेदारी: चिलाना

Metro Plus