Metro Plus News
फरीदाबादरोटरी

रोटरी क्लब अरावली को बनाएंगे एक वाइब्रेट क्लब: सचिन चिलाना


सचिन चिलाना बने रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली के प्रधान।
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।

फरीदाबाद, 29 अगस्त:
रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली में रोटरी वर्ष 2021-22 के लिए सचिन चिलाना को प्रधान बनाया गया है जबकि अल्पिका गर्ग को सचिव और राजा जिंदल को कोषाध्यक्ष। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अनूप मित्तल ने क्लब के इंस्टालेशन प्रोग्राम में विधिवत रूप से सचिन चिलाना को प्रधान पद की शपथ दिलवाई। इस अवसर पर सचिन चिलाना ने अपने बोर्ड का गठन भी किया। वहीं पूर्व प्रधान विशाल परनामी ने प्रोग्राम में आये हुए सभी गेस्ट और मेंबर्स का स्वागत किया।
इंस्टालेशन प्रोग्राम में डीजी अनूप मित्तल ने क्लब के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए आने वाले वर्ष मैं बढ़-चढक़र प्रोजेक्ट करने की आशा की। प्रोग्राम का मंच संचालन रविश तनेजा व वरुण सूद ने बहुत शानदार तरीके से किया।
इस अवसर पर क्लब की IPP राखी गोयल ने अपने कार्यकाल में किये गए कार्यो के बारे मे विस्तृत रूप से जानकारी दी जिसको सभी आये हुए मेंबर्स एवं गेस्ट ने सराहा।
वहीं नवनियुक्त प्रधान सचिन चिलाना ने सभी मेंबर्स एवं गेस्ट का आभार प्रकट किया और कहा कि वह 2021 -22 में सस्टेनेबल प्रोजेक्ट जैसे स्किल डेवलपमेंट, इम्पैक्टफुल प्रोजेक्ट जैसे हार्ट हॉस्पिटल सेंटर और आँखों का हॉस्पिटल, एक्सपेंडेबल शूज गरीब बच्चों के लिए, फ़ेलोशिप और फ्रेंडशिप प्रोग्राम, मेम्बरशिप ग्रोथ व नए मेंबर बनाएंगे, 1500 ब्लड यूनिट एकत्रित करने तथा 2000 पौधारोपण करने जैसे सामाजिक कार्य सभी सदस्यों के सहयोग से करेंगे। सचिन चिलाना ने सभी को यह आश्वासन दिया की इस वर्ष मैं सभी प्रोजेक्ट्स क्लब के सभी सदस्यों के सहायता से पूर्ण करेंगे।
प्रोग्राम में मोहित आनंद भाटिया ने आये हुए सभी मेंबर्स का विधिवध रूप से धन्यवाद किया।
इस अवसर पर सचिन चिलाना व दीक्षा चिलाना के माता-पिता आर.के. चिलाना, संगीता चिलाना, अजय ग्रोवर व मंजू ग्रोवर ने उपस्थित होकर सभी को बधाई दी।


Related posts

कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया

Metro Plus

उद्योगपति सुनील गुलाटी पर लगा निर्दलीय प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार मखीजा को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Metro Plus

अच्छी सड़कें, साफ पानी और भरपूर बिजली चाहिए तो उसके लिए भुगतान करना पड़ेगा: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus