Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

Santosh Hospital में नि:शुल्क वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 17 सितंबर:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर अवसर पर सन्तोष अस्पताल में बीएसएल कास्टिंग प्राइवेट लिमिटेड, सिविल अस्पताल व आईएमए के सहयोग से नि:शुल्क कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। कैंप प्रात:10 बजे से सायं दो बजे तक आयोजित किया गया। इस शिविर में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सैकड़ों लोगों को कोरोना उन्मूलन के लिए टीके लगाए गए। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में विधायक सीमा त्रिखा उपस्थित रहीं जबकि विशिष्ट अतिथियों में एसडीम पंकज सेतिया व पार्षद विकास भारद्वाज शामिल थे।
इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिवस पर आज से 20 दिनों का सेवा और समर्पण अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत वैक्सीनेशन का कार्यक्रम किया गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्र उत्थान में तत्पर हैं उसे देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत देशभर के नागरिकों में भारी जोश है और कार्यकर्ता देशभर में सेवा और समर्पण के विभिन्न प्रकार के कार्यो में जुटे हुए हैं।
इस मौके पर सन्तोष अस्पताल के एमडी डॉ० संदीप मल्होत्रा व पीयूष मल्होत्रा ने कहा कि आज उनके अस्पताल परिसर में आयोजित इस मेगा शिविर में सरकारी निर्देशों का पूरी तरह पालन करते हुए लोगों को कोविड से बचाव हेतु प्रथम व द्वितीय डोज दी गई।
इस मौके पर डॉ० संदीप मल्होत्रा ने सभी लोगों से अपील करी कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ कमजोर हुआ है। सभी लोग मास्क जरूर लगांए, दो गज की दूरी अपनाएं, हाथों को बार-बार धोए अपना व अपने परिवार का ख्याल खुद रखें। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी इसी तरह के आयोजन करते रहेंगे।
इस अवसर पर सुरेन्द्र पंडित, अमर बजाज, पप्पू त्रिपाठी, सहगल, सुरेंद्र खत्री, संदीप पांडेय, दीपक व हरीश चन्द मल्होत्रा तथा आईएमए के सदस्य विशेष रूप से उपस्थित रहे।


Related posts

पर्यटन स्थलों पर दी जाएगी ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं: डा० सुमिता मिश्रा

Metro Plus

राष्ट्रीय ग्रामीण जुड़ो प्रतियोगिता में एफएमएस स्कूल का शानदार प्रदर्शन

Metro Plus

जरूरतमंद बच्चों को साक्षर बनाना पुण्य कार्य: श्री कृष्णा स्वामी

Metro Plus