Metro Plus News
फरीदाबाद

दीपावली पर जुआ खेलते हुए पुलिस ने 26 दबोचे!


मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 6 नवंबर:
पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने दिपावली के पर्व को लेकर सभी क्राइम ब्रांचों, थाना और चौकियों के प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पेट्रोलिंग करने और अपराध में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ खेलने वाले 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ फरीदाबाद के विभिन्न थानों में मुकदमें दर्ज किये गये हैं।
गिरफ्तार आरोपी सोनू हसनपुर हरदोई उत्तर प्रदेश हाल गांव गद्दपुरी पलवल, रिषभ, संदीप, अतुल ओल्ड फरीदाबाद, सुरेश, राकेश, राजकुमार, पम्मी कुमार और दीपक कुमार मिल्हाड कॉलोनी फरीदाबाद, मुकेश डबुआ कॉलोनी तथा मुशाद सेक्टर-56 का रहने वाले हैं।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपियों जुआ खेलते हुए 26 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से रिषभ, संदीप, अतुल और सोनू को थाना सेक्टर-17 के क्षेत्र से तथा सुरेश, राकेश, राजकुमार, पम्मी कुमार, मुकेश, मुशाद और दीपक कुमार को थाना सेक्टर-8 से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर-17 और सेक्टर-8 सहित कई थानो मे गैंबलिंग एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों से ₹28240 नगद बरामद किए हैं। ये सभी 26 आरोपी फरीदाबाद क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों को मौके पर देखा कि ताश के पतों पर वे एक-दुसरे को पैसे देने की बात कर रहे थे जिन के हाथ में 200/500 रुपये के नोट ले रखे थे। जिनको मौका से ही काबू कर लिया गया है।
आरोपियो को आज पेश अदालत कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई।


Related posts

भाजपा की सरकार में हरियाणा और विकास बहुत पीछे चला गया: गुलाम नबी

Metro Plus

DLF इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने Strive प्रोजेक्ट के तहत लगाया Free नेत्र जांच शिविर।

Metro Plus

मॉडर्न विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों ने किए मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत।

Metro Plus