Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

बडख़ल व फरीदाबाद तहसील क्षेत्र में बढ़ सकते हैं जमीनों के कलैक्टर रेट!

कलेक्टर रेट को बढ़ाने को लेकर मीटिंग, 15 दिन में दे सकते हैं दावे व आपत्तियां!
मैट्रो
प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 16 नवम्बर: जिले में एक बार फिर से जमीनों के कलेक्टर रेट बढ़ाने की कवायद शुरू हो गई है। इसी के चलते जिले में सभी तहसीलों, उप-तहसीलों के कालोनी क्षेत्र के कलैक्टर रेटों का आंकलन करने व निर्धारित करने के लिए आज अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर सिंह मान की अध्यक्षता में एक मीटिंग आयोजित की गई। इस मीटिंग में सभी तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों ने अपने-अपने क्षेत्र में कलैक्टर रेट बढ़ाने को लेकर रिपोर्ट प्रस्तुत की।
मीटिंग में जहां बडख़ल व फरीदाबाद तहसील क्षेत्र में 10 से 12 प्रतिशत कलैक्टर रेट बढ़ाने का प्रस्ताव दिया गया, वहीं अन्य तहसील व सब-तहसील क्षेत्र में किसी भी तरह का कलेक्टर रेट बढ़ाने का प्रस्ताव नहीं रखा गया।
इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने निर्देश दिए कि कलैक्टर रेट को लेकर के लिए तैयार की गई रिपोर्ट मंगलवार रात को जिला प्रशासन की वेबसाईट पर डाल दी जाएगी। इस पर अगले 15 दिनों में दावे व आपत्तियां प्राप्त की जाएंगी। उन्होंने मीटिंग में सभी तहसीलों व सब तहसीलों में कलैक्टर रेट की तैयार रिपोर्ट पर क्रमवार चर्चा की।
मीटिंग में एसडीएम बडख़ल पंकज सेतिया, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, डीडीपीओ राकेश कुमार, डीआरओ सहित सभी तहसीलदार व नायब तहसीलदार मौजूद थे।


Related posts

JNU छात्रसंघ के अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार का चल रहा है फरीदाबाद में ऑपरेशन ?

Metro Plus

किसान नए कानून से खुश हैं तो देश भर में प्रदर्शन क्यों, जवाब दे भाजपा: आनंद कौशिक

Metro Plus

प्राईवेट स्कूलों की रद्द होगी मान्यता नहीं दी यदि 134ए के तहत रिक्त सीटों की सूची

Metro Plus