Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

सीवर लाइन डाल रहे ठेकेदार को राजेश नागर ने क्यों लगाई लताड़? देखें!

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 13 जनवरी:
विधायक राजेश नागर ने तिगांव में चल रहे सीवर लाइन के काम का मुआयना करते वक्त वहां धीमी गति से चल रहे काम पर ठेकेदार के सामने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि यदि ठेकेदार ने 15 दिन में अपने काम करने की स्थिति को नहीं संभाला तो वह उसे ब्लैकलिस्ट करवा देंगे।
इस मौके पर राजेश श्री नागर ने कहा कि काम की धीमी गति के कारण लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके कारण लोगों ने उनसे संपर्क किया था जिसके बाद वह इसको मौके पर देखने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि इस सीवर लाइन के डलने के बाद क्षेत्र में जलभराव की समस्या खत्म हो जाएगी। इससे लोगों को बड़ा लाभ होगा। लेकिन आज इस विकास कार्य के कारण लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है। इसके पीछे काम की धीमी गति है।
इस मौके पर राजेश नागर ने ठेकेदार को मौके पर ही बुलाया और उसे 15 दिन में काम की गति को सुधारने का अल्टीमेटम दे दिया। श्री नागर ने कहा कि 15 दिन में यदि ठेकेदार ने काम की स्पीड नहीं बढ़ाई तो उसका काम बंद करवा दिया जाएगा और उसे ब्लैकलिस्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।
हालांकि ठेकेदार ने उन्हें बताया कि बारिश होने के कारण काम रूका है, लेकिन अब वह काम की स्पीड को बढ़ाएगा।
श्री नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करोड़ों रूपयों की ग्रांट तिगांव को दी है। जिससे विकास कार्य हो रहे हैं। लेकिन ठेकेदार की लापरवाही के कारण हमें लोग बोलेंगे तो जिम्मेदारी ठेकेदार की ही होगी, इसलिए उसे आज आखिरी मौका दिया गया है।
इस अवसर पर हरीचंद सरपंच, विक्रम सरपंच, रघुबीर जैलदार, अमन नागर, राजेंद्र सरपंच, हितेश पालटा, कुलदीप, ज्ञानेंद्र आदि मौजूद रहे।


Related posts

अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा ने शहीद सन्दीप के परिजनों को 5 लाख की सहायता राशि प्रदान की।

Metro Plus

आत्मरक्षा प्रशिक्षण जैसे कार्यक्रम महिलाओं को अन्याय के विरूद्व लडऩे में सक्षम बनाते है: डॉ० ग्रोवर

Metro Plus

फाईनेंसर विनोद मामा के घर पर सतीश गोयल का शव रखकर किया प्रदर्शन व नारेबाजी

Metro Plus