Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली जाएगी जन-जागरूकता साइकिल रैली।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 3 अगस्त
: जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 13 से 15 अगस्त तक चलने वाले हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जिला प्रशासन द्वारा अनेकों जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं। इसी के तहत गुरुवार को विशाल जागरूकता साइकिल रैली आयोजित की गई है। इस रैली को सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क/खेल परिसर से विधायक सीमा त्रिखा हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी। इसके बाद साईकिल रैली सांय करीब सात बजे ओमेक्स स्थित वल्र्ड स्ट्रीट पहुंचेगी।
उपायुक्त ने बताया कि ओमेक्स वल्र्ड स्ट्रीट में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों द्वारा देशभक्तिपूर्ण प्रस्तुति दी जाएगी। इस प्रस्तुति में एसएसबी के जवान बैगपाइपर बैंड और आर्केस्ट्रा के जरिए देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के तौर पर जवानों का हौसला बढ़ाएंगे।
जिला उपायुक्त ने जिले के सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह इन देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा हिस्सेदारी करें। उन्होंने कहा कि साइकिल यात्रा सेक्टर-12 टाउन पार्क से शुरू होकर शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगी।


Related posts

लोगों की समस्याओं को लेकर सुमित गौड़ ने एक बार फिर शुरू किया होर्डिंग वार

Metro Plus

आज के युवाओं को सरदार भगत सिंह के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए: भारत भूषण

Metro Plus

शहीदों की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता: पंकज सेतिया

Metro Plus