Metro Plus News
फरीदाबादरोटरी

ईनरव्हील क्लब ने दिव्यांग और बघिर बच्चों के बीच जाकर मनाया स्वतन्त्रता दिवस।

मैट्रो प्लस से ऋचा गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 16 अगस्त:
जहां पूरा देश आजादी के 75 साल पूरा होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा था, वहीं इस उत्सव को मनाने में ईनरव्हील क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टॉऊन भी पीछे नहीं रहा। ईनरव्हील क्लब द्वारा 76वां स्वतन्त्रता दिवस उन बच्चों के साथ मनाया गया जोकि दिव्यांग और बघिर थे।
दिल हमारे एक है, एक ही है हमारी जान।
हिंदुस्तान हमारा है, हम है इसकी शान।

इन्हीं पंक्तियों को ध्यान में रखते हुए ईनरव्हील क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टॉऊन ने आज़ादी का अमृत महोत्सव बघिर बच्चों तथा वृद्वाश्रम के बड़े बुर्जुगों के साथ पूरे जोश तथा देशभक्ति की भावना से मनाया। क्लब के मेंबर्स द्वारा दिव्यांग और बघिर बच्चों के बीच जहां ध्वजारोहण कर एक मिसाल पेश की गई वहीं इन बच्चों ने भी आर्कषक वेशभूषा में देशभक्ति के गानों पर एक से एक प्रस्तुति देेकर सबका मन मोह लिया। ईनरव्हील क्लब की सभी मेम्बर्स ने दिव्यांग बच्चों के साथ यह उत्सव धूमधाम से मनाया। वहीं क्लब की तरफ से सभी को दोपहर का खाना तथा उपहार भी दिए गये। साथ ही संस्था की अध्यापिकाओं को भी इनर व्हील के थैले उपहार स्वरूप दिए गये।
इस अवसर पर ईनरव्हील क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टॉऊन की प्रधान संदीपिका वशिष्ठ, क्लब सेक्रेटरी अजु महाना, उप-प्रधान मीनू गुप्ता, एडिटर नैन्सी बब्बर, पूर्व प्रधान निधि गुप्ता, पूर्व प्रधान सुनीता सिंह के साथ तरूना अग्रवाल, मनिता मैनी, सपना अग्रवाल, मोहिनी अग्रवाल, मंजु गोयल, रजनी गोयल, रेखा गुप्ता, स्वाति गर्ग, कंचन बंसल, डॉ. भावना सर्राफ, अंजु सिंघल, लव्ली अग्रवाल, सुनीता गुप्ता, संजना अग्रवाल, अलका सिंघल तथा पूजा गुप्ता भी मौजूद थीं। राष्ट्रगान तथा वन्दे मातरम् के नारों की गूंज के साथ यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ ।


Related posts

YMCA के छात्रों ने विश्वविद्यालय के गेट पर अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए किया प्रदर्शन

Metro Plus

Homerton ग्रामर स्कूल के संस्थापक कुलदीप सिंह Life Time Award से नवाजे गए।

Metro Plus

…..अब सूटकेस में मिला युवती का शव, सीने पर है गोली का निशान!

Metro Plus