Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

70 से लेकर 80 परसेंट वाले छात्र और छात्राएं क्यों खा रहे हैं एडमिशन के लिए दर-दर ठोकरें? देखें!

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 1 सितंबर:
युवा आगाज संगठन एवं कॉलेज छात्रों ने पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज और फरीदाबाद के सभी सरकारी कॉलेजों में 20 फीसदी सीटें बढ़ाने की मांग की है। इस मांग को लेकर स्टूडेंट्स जिला उपायुक्त विक्रम कुमार के माध्यम से डॉयरेक्टर हायर एजुकेशन चंडीगढ़ हरियाणा के नाम ज्ञापन दिया इस दौरान स्टूडेंट्स ने डीसी को एडमिशन संबंधित समस्याओं से भी अवगत कराया।
इस मौके पर युवा आगाज संगठन के अध्यक्ष जसवंत पवार ने बताया कि स्टूडेंट्स को एडमिशन में बहुत परेशानी आ रही है। कॉलेजों में कम सीट होने के कारण 70 से लेकर 80 परसेंट के छात्र और छात्राएं एडमिशन की लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं लेकिन फिर भी उनका एडमिशन नहीं हो पा रहा है वैसे हरियाणा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है लेकिन जब छात्राओं का एडमिशन ही नहीं होगा तो कैसे बेटी पढ़ेंगी और कैसे आगे बढ़ेंगी।
जिला उपायुक्त विक्रम कुमार ने पूरा आश्वासन दिया के स्टूडेंट्स को कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी और डॉयरेक्टर हायर एजुकेशन को तुरंत प्रभाव से सीट बढ़ाने को लेकर मेल करा दी गई।
इस मौके पर जसवंत पवार, हिमांशु भट्ट, गौतम नगर, राहुल पवार, सुनील सैनी, हर्ष चौधरी, भरत, खुशबू, नंदनी, कंचन यादव, प्रीति चौधरी मौजूद रहे।


Related posts

जनता के मन में जात पांत का जहर घोल रही भाजपा: लखन सिंगला

Metro Plus

कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल का यह नारा, दीयो से चमके देश हमारा

Metro Plus

निगमायुक्त के आदेशों पर धाराशाही हुए अवैध निर्माण फिर से बहुमंजिला ईमारत में बदले, जानिए कैसे?

Metro Plus