Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

तिगांव विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कें बनेंगी: राजेश नागर

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 13 सितंबर:
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के सेहतपुर की चेतन मार्केट रोड़ का विधायक राजेश नागर ने नारियल फोड़कर निर्माण कार्य का उद्वघाटन किया।
इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया। गौरतलब है कि स्थानीय लोगों ने विधायक राजेश नागर से चेतन मार्केट रोड़ को बनाने की मांग की थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक राजेश नागर ने पहले यहां सीवर लाईन का कार्य कराया। उसके बाद सड़क निर्माण का कार्य नारियल फोड़कर प्रारंभ किया। करोड़ों रूपये की लागत से बनकर तैयार होने वाली चेतन मार्केट रोड़ से हजारों लोगों का आवागमन सुगम हो सकेगा। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने एक बच्चे के हाथ से नारियल फुड़वा कर रोड़ बनाने का निर्माण आरम्भ किया।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि सम्पूर्ण तिगांव विधानसभा क्षेत्र की सड़कों का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जा रहा है। सभी सड़कों के बन जाने के बाद स्थानीय लोगों को बड़ा लाभ और आरामदायक आवागमन प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर सभी क्षेत्रों में भरपूर विकास कार्य हो रहे हैं। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास करने में जुटी हुई है। हम अंत्योदय यानि अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने का काम कर दिया है। अब इन कॉलोनियों में भी पक्की कॉलोनियों की तर्ज पर विकास का मार्ग खुल गया है। उन्होंने कहा कि आप लोग अपनी भविष्य की समस्याओं के लिए भी मुझसे कभी भी मिल सकते हैं।
इस अवसर पर प्रहलाद शर्मा, लोकेश बैंसला, प्रदीप त्रिपाठी, ठाकुर बृजेश सिंह, भारती भाकुनी, लाल मिश्रा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Related posts

माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में जांच माप शिविर का आयोजन 26 मार्च को

Metro Plus

Mr. Manohar Lal being presented with a memento during the concluding ceremony of Ratnawali Festival at Kurukshetra University…

Metro Plus

नर्सिंग होम्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मेट्रो हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने किया जागरूक।

Metro Plus