Metro Plus News
Uncategorizedफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सोहना पुल पार करते वक्त लगने वाले जाम से मिलेगी लोगों को निजात, मूलचंद शर्मा ने किया नई सड़क को समर्पित ।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
बल्लभगढ़, 8 अक्टूबर:
प्रदेश के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोहना रोड से लेकर सेक्टर-25 पुल तक गुडगांव कैनाल के साथ बनाई गई नई सड़क जनता को समर्पित की। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा द्वारा रिबन काटकर इस सड़क को जनता के लिए खोला गया। बता दें कि सिंचाई विभाग द्वारा करीब एक करोड़ की लागत से यह लगभग 38 फुट चौड़ी 1700 फीट लम्बी सड़क बनाई गई है। ।
इस अवसर पर मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र और एनआईटी विधानसभा दोनों क्षेत्रों के लोगों को इस सङ़क का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ सोहना पुल को पार करने के बाद नहर के साथ-साथ बनाई गई इस सड़क से सेक्टर-24, सेक्टर-25, सेक्टर-55 व सैक्टर-58, राजीव कालोनी और कृष्णा कालोनी के हजारों लोगो को लाभ मिलेगा।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है, जो भी लोगों की सुविधाएं है उनकी मांगों के अनुसार विकास कार्यों की सौगात दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सोहना पुल पार करते वक्त हर समय लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलेगी। फरीदाबाद के उद्योग नगरी से जुड़े हजारों लोगों को इस नई सड़क का लाभ मिलेगा।
बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कार्य तेज गति से करवाए जा रहे हैं। लोगों को शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी, सङ़कें, सीसी रोड़, आरएमसी रोड़, दूधिया रोशनी की लाइटिंग, सीवरेज व्यवस्था सहित तमाम मूलभूत विकास कार्यों को क्रियान्वित किया जा रहा है।
इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में जल्द ही सोहना रेलवे ओवरब्रिज और मुजेसर फाटक पर अंडर ब्रिज बनाने की कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि सोहना पुल के डबल होने से औद्योगिक नगरी को बहुत लाभ पहुंचेगा। वहीं सोहना बल्लभगढ़ के बीच की दूरी भी जाम मुक्त हो जाएगी।
उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ विधानसभा के मुजेसर गांव के फाटक पर अंडरब्रिज बनने से भी यहां होने वाले हादसों से निजात मिलेगी और इस गांव की सबसे मुख्य और पुरानी मांग भी पूरी हो जाएगी।
इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पारस जैन, दीपक यादव, लखन बेनीवाल, प्रताप भाटी, सुभाष लांबा, हरप्रसाद गौड,़ अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, गजेंद्र वैष्णव, कुलदीप मथारू, तोशीफ, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, रवि भगत सहित सिंचाई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।


Related posts

Inner Wheel क्लब ने एक और अवार्ड कर फरीदाबाद का नाम रोशन किया

Metro Plus

UPSC परीक्षा पास करने वाली सौम्या से बोले राजेश नागर, प्रदेश में मिल रही हैं पर्ची-खर्ची के बिना नौकरियां!

Metro Plus

सामुदायिक भवन के अतिरिक्त भवन निर्माण कार्य का विधिवत मंत्रोचारण के बीच भूमि पूजन एवं शिलान्यास: गुर्जर

Metro Plus