Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Vidyasagar International स्कूल के तीरंदाज खिलाड़ी तरूण ने कांस्य पदक पर अपना कब्जा किया

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद, 4 जनवरी:
CBSE की राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में ग्रेटर फरीदाबाद के घरौड़ा तिगांव स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल मेंं चल रहीं आर्चरी एकडमी के तीरंदाज खिलाड़ी तरूण ने कांस्य पदक पर कब्जा किया है जिसका स्कूल में पहुंचने पर विद्यालय की तरफ से ठोल-नगाड़ों, फूल-मालाओं व मिठाई खिलाकर भव्य स्वागत किया गया। वहीं इस क्रम में खिलाडियों का प्रोत्साहित करने के लिए विद्यालय के चेयरमैन धर्मपाल यादव की तरफ से 11 हजार रूपए का नकद पुरस्कार दिया गया। यह आयोजन 28 से 30 दिसंबर तक पंचगनी महाराष्ट्र में किया गया था जिसमें अंडर-19 के कंपाउड Round में तरूण को कांस्य पदक मिला है।
इस मौके पर विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा कि विद्यालय में चल रही आर्चरी एकडमी के कई छात्र-छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए कई पुरस्कार जीते हैं। जिस क्रम में आज घरौड़ा निवासी तरूण महाराष्ट्र में हुई तीरंदाजी प्रतियोगिता में कांस्य पदक हासिल किया है जिसके लिए वे स्कूल की तरफ से उसके पिता दीपक कुमार और माता बबीता को भी हार्दिक शुभकामाएं देते है।
इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि उनके यहां जहां छात्राओं का दाखिला फ्री है, वहीं विद्यालय की तरफ से बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को समय-समय पर प्रोत्साहित किया जाता रहा है। इसके लिए वे कोच नीरज वशिष्ठ का भी आभार करते हैं जो बच्चों के साथ निरंतर बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रयासरत है। उनकी मेहनत और बच्चों की मेहनत का ही नतीजा है कि स्कूल मैंनेजमेंट को हर साल बार-बार इस तरह के आयोजन का अवसर मिला रहता है और भविष्य में उम्मीद करतें है कि आगे भी इस प्रकार के आयोजन होते रहेंगे ताकि अन्य बच्चें भी इन से प्रोत्साहित होकर आगे बढ़ें।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रिंसिपल कुलविंद्र कौर, वांइस प्रिंसिपल योगेश चौहान, कोच नीरज वशिष्ठ, किशचंद सरपंच, बाबू नंबरदार, अजय कुमार, चंरण सिंह आदि ग्रामीण मौजूद रहें।


Related posts

Dr. R.S. Verma को Best AG के Award से नवाजा गया

Metro Plus

10वीं की परीक्षा में SRS स्कूल के विद्यार्थियों ने मारी बाजी।

Metro Plus

कोरोना संक्रमित फरीदाबाद की एकमात्र महिला मरीज का देखो आज क्या हुआ?

Metro Plus