Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

गिरीश भारद्वाज ने दीपेंद्र हुड्डा के जन्मदिन पर लगाया नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच एवं रक्तदान शिविर।

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
बल्लभगढ़, 4 जनवरी:
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं राज्यसभा सदस्य चौ. दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन आज अग्रवाल धर्मशाला में धूमधाम से मनाया गया। कांग्रेसी नेता गिरीश भारद्वाज द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान, प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौ. करण सिंह दलाल, ललित नागर, मोहम्मद इसराइल, लखन कुमार सिंगला, कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन अब्दुल गफ्फार कुरेशी सहित जिले एवं प्रदेश के कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर एक विशाल नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर एवं रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान ने इस अवसर पर कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार घोटालों की सरकार बन चुकी है और लगातार सरकार की नीति और नियत पर अब उंगलियां उठ रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सरकार अपने खेल मंत्री को बचाने में लगी हुई है, वह सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की नीति को ढकोसला साबित कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण कल से हरियाणा में शुरू हो रहा है और जिस प्रकार का समर्थन राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा है, उसके बाद 2024 में देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।
उन्होंने कहा कि आज गिरीश भारद्वाज द्वारा जिस प्रकार से राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा के जन्मदिन पर यह भव्य आयोजन किया गया है, वह दीपेंद्र हुड्डा के व्यक्तित्व से मेल खाता है। कारण, चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा का व्यक्तित्व इस प्रकार का है कि आज पूरे हरियाणा का युवा वर्ग ही नहीं कमेरा वर्ग, मेहनतकश और आमजन पूरी तरह से दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जुड़ा हुआ है।
उदयभान ने कहा कि जैसे ही हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा संपन्न होगी, उसके तुरंत बाद प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी जिसके बाद कांग्रेस पार्टी का हाथ से जोड़ो हाथ कार्यकम शुरू होगा। इसके माध्यम से आम जनता तक इस भ्रष्ट सरकार की कारगुजारी को पहुंचाया जाएगा।
हरियाणा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री चौ. करण सिंह दलाल ने इस अवसर पर गुडग़ांव आगरा नहर एवं यमुना नदी के माध्यम से यहां पर लोगों तक पहुंचाए जा रहे प्रदूषित जल का मामला उठाया। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि हरियाणा सरकार लगातार फरीदाबाद व पलवल में और साथ लगते क्षेत्र में प्रदूषित पानी की आपूर्ति कर रही है। इससे न केवल फसलें नष्ट हो रही हैं, बल्कि लोगों में भी तरह-तरह की बीमारियां फैल रही है। और सरकार को इस बात की कतई चिंता नहीं है।
चौ. करण सिंह दलाल ने कहा कि आज शहरों में आईडी के नाम पर लोगों को लूटने का काम चल रहा है। सरकार का कोई विभाग ऐसा नहीं है, जहां पर करोड़ों के घोटाले ना हो रहे हों। रोजाना सरकार के भ्रष्टाचार बेनकाब हो रहे हैं लेकिन सरकार फिर भी बड़ी बेशर्मी से अपने खेल मंत्री को बचाने में लगी हुई है।
उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता जाग चुकी है और अब समय कांग्रेस का है। प्रदेश और देश की जनता में कांग्रेस के प्रति जोश में लगाव है और निश्चित तौर पर देश व प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। उन्होंने इस तरह के आयोजन के लिए गिरीश भारद्वाज को बधाई दी।
इस मौके पर जिला पार्षद हरेंद्र भड़ाना, वेदपाल दायमा, उमेश कौशिक, योगेश गौड़, डॉ. सौरभ, गजना लांबा, टेकचंद शर्मा, सुमित गौड़, रिंकू चंदीला, कृष्ण अत्री, प्रदीप धनकर, अर्जुन सैनी, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष वेदराम शर्मा, भूपेश गुप्ता, विकी अरोड़ा, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, पूर्व उपमहापौर राजेंद्र भामला, विजय कौशिक, पूर्व पार्षद जगदीश चंद्र, अनीशपाल, अनिल पोसवाल, जोगेंद्र डागर, बॉबी डागर, बजरंगी, प्रदीप डागर, रविंद्र पहलवान, पंडित जयकिशन, लक्ष्मण चेयरमैन, बलवीर बघेल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


Related posts

कोरोना पर लगाम, फरीदाबाद में सोमवार को कोविड-19 का मात्र एक मामला सामने आया।

Metro Plus

कुंदन ग्रीनवैली स्कूल के मनीष नरवाल ने दुबई में बनाया जूनियर World रिकॉर्ड

Metro Plus

सीएम विंडो के अधिकारियों को गुमराह कर अवैध निर्माण करवाने में लगे हैं निगम अधिकारी

Metro Plus