Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सीमा त्रिखा ने किया लाखों रूपए की लागत से बनाई जाने वाली सड़क का उद्घाटन

जस्प्रीत कौर
फरीदाबाद, 23 सितंबर:
प्रदेश सरकार के पास विकास के लिए धन की कोई कमी नही है। अधिकारियों को चाहिए कि वे अपने से जुड़े कार्य दायित्वों का निर्वाह पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से कर आमजन मानस को विकास योजनाओं का भरपूर लाभ दे। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव एवं बडख़ल हलके की विधायक सीमा त्रिखा ने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत् सूरजकुण्ड गोल चक्कर से शूटिंग रेंज दिल्ली बॉर्डर तक 1.70 किलोमीटर पीडब्ल्यूडी (बीएंडआर) द्वारा 74 लाख रूपए की लागत से बनाई जाने वाली सड़क के मरम्मत निर्माण कार्य की विधिवत् शुरूआत करने उपरान्त इस सम्बन्ध में अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए व्यक्त किए।
मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में आमजन मानस को सभी जन-मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश सरकार गम्भीरता से प्रयासरत् है और इसी कड़ी में आज लाखों रूपए की राशि से सड़क मरम्मत निर्माण कार्य की शुरूआत की गई है। उन्होंने कहा कि उपरोक्त सड़क के मरम्मत बनने से इस सड़क पर यातायात व्यवस्था पहले से अधिक सुगम हो जाएगा जिसका यहां से आने-जाने वाले दैनिक यात्रियों को ओर अधिक लाभ मिलेगा।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि मूलभूत सुविधाएं सड़क निर्माण, स्वच्छता अभियान, पेयजलापूर्ति, क्षेत्रों का सौन्द्रर्यीकरण सहित अनेकों मूलभूत सुविधाएं आमजन मानस को समय रहते उपलब्ध करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है। जिसके लिए वे युद्ध स्तर पर प्रयासरत है।
उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि आमजन मानस को इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े और विकास सम्बन्धी जन-आकांक्षाओं को सम्बन्धित अधिकारी समय रहते पूरा कर विकास योजनाओं का लाभ आमजन मानस को दें।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रतनपाल, हरेन्द्र भड़ाना, हरीश खटाना, राजकुमार गौड़, ओमप्रकाश गौड़, परवीन भाटी, पंडित रामपाल,भारद्वाज, विशम्बर भाटिया, मोहन बत्रा, रमन जेटली, प्रेमकृष्ण आर्य (पप्पी) सुबोध भड़ाना सहित अनेको गणमान्य व्यक्तियों व स्थानीय निवासियों ने उपरोक्त सड़क निर्माण कार्य के प्रति मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा का आभार प्रकट करते हुए भव्य स्वागत किया।
IMG-20150922-WA0173

IMG-20150922-WA0174

IMG-20150922-WA0177

IMG-20150922-WA0172

Related posts

धर्म व जात के नाम पर बांटने वालों के खिलाफ होना होगा एकजुट: अशोक तंवर

Metro Plus

हरियाणा रोडवेज में अब कौन सा इंधन का प्रयोग किया जाएगा? देखे!

Metro Plus

बिजनेस व युवा एक साथ पनपते हैं के सिद्धांत पर काम कर रहा है BYST: जेपी मल्होत्रा

Metro Plus