Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

बेहतर कल के लिए अच्छे बीज बोएं स्कूल प्रबंधक: राजेश नागर

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 25 फरवरी:
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेश नागर ने सैक्टर-21बी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक समारोह में शिरकत कर बच्चों और शिक्षकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन बेहतर कल के लिए आज अच्छे बीज बोएं ताकि हम एक अच्छे देश का निर्माण कर सकें। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा एवं स्कूल के अध्यक्ष डॉ० ए.एफ पिंटो प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
इस मौके पर विधायक नागर ने कहा कि एक देश का भविष्य उसके नागरिक बनाते हैं और एक नागरिक का निर्माण करने में एक स्कूल का महत्वपूर्ण किरदार होता है। एक स्कूल ऐसे नागरिक निर्मित करता है जिनका असर आने वाले दशकों तक और पीढिय़ों तक होता है। उन्होंने कहा कि रयान इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षा का स्तर श्रेष्ठता के पैमाने का छूता है और हम उनको उत्कृष्ट शिक्षा देने के लिए बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना की। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में नाम कमा रहे स्कूल के पूर्व छात्रों को भी बधाई दी।
स्कूल के वार्षिक उत्सव की थीम बेहतर कल के लिए अच्छे बीज बोएं रखी गई थी। इस अवसर पर स्कूल के किंडरगार्डन के छात्रों ने भव्य कार्यक्रमों के जरिए आनंद भर दिया जिससे सभी के चेहरे खुशी से खिल उठे। उत्सव में नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा जुम्बा नृत्य प्रस्तुति को सभी ने सराहा वहीं प्राथमिक कक्षा के विद्यार्थियों ने भी हया हया और आशाएं नृत्य प्रस्तुत कर सभी की वाहवाही प्राप्त की।
इस अवसर पर बाइबिल पाठ, प्रार्थना, ईश्वर स्तुति और पूजा गीतों के माध्यम से कार्यक्रम का प्रारंभ किया गया। स्कूल की प्रिंसिपल निशा शर्मा ने कहा कि उनका संस्थान शिक्षा में उत्कृष्टता के आदर्श वाक्य पर पूरी तरह से भरोसा करता है और उसे फलीभूत करता है। कार्यक्रम में हेप्पीनेस कोच पूजा गुप्ता, ब्रिगेडियर गांगुली, मॉडल और मिसेज इंडिया निधि नंदराजोग, लेखक डॉ० मनजीत लेघा, अन्वेषा मित्रा संस्थापक द ब्रांड, कहानीकार अभय कौशिक, सामाजिक कार्यक्रता शिखा त्यागी, रितु मोहंती, अंतर्राष्ट्रीय ताइक्वांडो जितेंद्र सिंह, एसीपी राजकुमार भारद्वाज, स्टर्लिंग ताइक्वांडो अध्यक्ष रेखा सिंह, आईएमए अध्यक्ष डॉ० पुनीता हसीजा, रेडक्रॉस सचिव बिजेंद्र सौरोंत, कविता ठाकुर, संदीप, अमन बाथला, प्रिंसिपल एटीडीसी नीतू कपूर, झांसी क्रिस्टोफर, पूर्व छात्र सिल्विया चड्डा, नर्तक गायक अनुपम धोनचक, क्रिकेटर आराध्या यादव, वासु रैना आदि प्रमुख हस्तियों के बीच यह समारोह संपन्न हुआ।


Related posts

उपभोक्ता वास्तव में एक राजा होता है: जेपी मल्होत्रा

Metro Plus

भूपेंद्र हुड्डा का आह्नान, खट्टर सरकार एक धोखा है हरियाणा बचा लो मौका है

Metro Plus

जिले के कांग्रेसियों ने श्रद्धापूर्वक मनाई पूर्व प्रधानमंत्री स्व० राजीव गांधी की जयंती

Metro Plus