Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर अवैध क्लीनिक चला रहे फर्जी डॉक्टर को किया CM फ्लाईंग ने गिरफ्तार!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
बल्लभगढ़, 27 मई:
बिना किसी रजिस्ट्रेशन और बिना किसी डॉक्टरेट की डिग्री के लोगों का इलाज कर उनकी जान से खिलवाड़ कर रहे एक फर्जी डॉक्टर को सीएम फ्लाईंग ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए फर्जी डॉक्टर का नाम महेश चंद्र शर्मा बताया गया है जोकि मलेरना रोड़ पर गली नंबर-9, 24 फुट रोड़, पर तीन-तीन कमरों के एक छोटे से हस्पतालनुमा शर्मा क्लिनिक में बिना किसी डिग्री के लोगों/मरीजों का इलाज कर उनकी जान के साथ खिलवाड़ कर रहा था।
मौके पर सीएम फ्लाईंग को उक्त हस्पतालनुमा क्लिनिक में एक 10 साल का लडक़ा भी बेड पर लेटकर ग्लूकोस लेता हुआ मिला।
सीएम फ्लाईंग के DSP राजेश चेची के मुताबिक थाना आदर्श नगर एरिया में उक्त महेश चंद्र शर्मा फर्जी डॉक्टर बनकर वहां के स्थानीय लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करके क्लीनिक चला रहा था। इसकी सूचना मिलने पर सीएम फ्लाईंग के एएसआई महेंद्र सिंह व हेड कांस्टेबल बृजेश कुमार सिविल अस्पताल बल्लभगढ़ से एसएमओ डॉ. पीसी गिदवाल व डॉ.जिम्मी की संयुक्त टीम व स्थानीय पुलिस के साथ आदर्श नगर में उक्त पते पर पहुंचे।
रेड के दौरान महेश चंद्र शर्मा मौके पर मरीजों को चेक करता हुआ पाया गया। वहां पर करीब 10-12 मरीज क्लीनिक पर बैठे हुए थे और एक 10 साल के लडक़े को ग्लूकोस लगाकर बेड पर लेटा रखा था। क्लीनिक में तीन कमरे नीचे व तीन कमरे ऊपर बने हुए थे जिनमें से एक कमरे में महेश चंद मरीजों को चेक करता था व बाकी दो कमरों में बेड लगा रखे थे। क्लीनिक में कुल 5 बेड रखे हुए थे जिनमें मरीजों को एडमिट किया जाता था।
मौके पर महेश चंद से पूछताछ करने पर वह कोई भी वैध डिग्री नहीं दिखा पाया और ना ही क्लिनिक रजिस्ट्रेशन किया हुआ पाया गया जो कि देखने पर एक छोटा अस्पताल नजर आ रहा था। मौके से काफी मात्रा में एलोपैथिक मेडिसिन, ग्लूकोस, इंजेक्शंस और सर्जिकल आइटम कब्जे में लिए गए।
एसएसओ बल्लभगढ़ की टीम द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने बारे नियमित कार्रवाई अमल में लाई गई है।


Related posts

रोटरी क्लब फरीदाबाद अरावली ने बच्चों की परवरिश को लेकर किया सेमीनार का आयोजन

Metro Plus

राजनीतिक पार्टियों के झंडो के लिए अब मकान मालिक की अनुमति जरूरी

Metro Plus

CM Window पर शिकायत के बाद हुई सफाई

Metro Plus