Metro Plus News
राजनीतिहरियाणा

रेप और युवती के गर्भपात कराने के केस में भाजपा नेता गिरफ्तार, आप की टिकट पर लड़ा था चुनाव!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
चंडीगढ़, 6 जुलाई:
हरियाणा पुलिस ने एक ऐसे भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है जिस पर एक युवती को शादी का झांसा देकर पहले तो उसके साथ कई बार रेप करने और फिर दो बार उसका गर्भपात करने का आरोप है। उक्त भाजपा नेता सन् 2019 में आप पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है जिसमें उसको मात्र 868 वोट मिले थे। हालांकि बाद में वह भाजपा में शामिल हो गया था। इस भाजपा नेता का नाम अंशुल अग्रवाल बताया जा रहा है जोकि अम्बाला का है। यहीं नहीं, महिला थाना पुलिस ने युवती का गर्भपात करने वाले शहर के एक डॉक्टर के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार करके अंबाला सेंट्रल जेल भेज दिया है।
पीडि़त युवती का आरोप है उसे नौकरी की तलाश थी। जिसके चलते वह एक विज्ञापन देखने के बाद ऑफिस में इंटरव्यू के लिए गई थी। वहां 3 अप्रैल, 2021 को उसकी अंशुल अग्रवाल के साथ मुलाकात हुई थी। वहां अंशुल ने उसे बिलिंग के लिए नौकरी पर रख लिया था।
पीडि़ता का आरोप हैं कि कुछ ही दिनों के अंदर अंशुल अग्रवाल ने उसके सामने दोस्ती का ऑफर रखा जिसे उसने ठुकरा दिया था। लेकिन आरोपी अंशुल उसे बार-बार दोस्ती करने के लिए प्रपोज करता रहा कि हमारा रिश्ता एक अच्छे दोस्तों की तरह होगा। इस पर विश्वास करके उसने अंशुल से दोस्ती कर ली।
आरोप है कि कुछ दिनों बाद अंशुल काम के सिलसिले में उसके पास ऑफिस टाइम में आया था जहां उसने कहा कि काम के सिलसिले में होटल व्योम, हरि पैलेस अंबाला शहर के पास मीटिंग हैं। इस पर 6 जून, 2021 को वह अंशुल के साथ वहां पर गई जहां आरोपी ने उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिए। पीडि़ता का आरोप हैं कि जब वह रोने लगी तो अंशुल ने उसे शादी का आश्वासन देते हुए उसकी मांग में सिंदूर भी भरा। इसके बाद लगातार अंशुल युवती के घर आता रहा और एक पति की तरह व्यवहार कर शारीरिक संबंध बनाता रहा।
युवती के मुताबिक आरोपी अंशुल अग्रवाल ने मोहड़ा के नजदीक हवेली में भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। यहीं नहीं, वह 6 जुलाई, 2021 को उसे होटल कंट्रीवुड में ले गया जहां पर आरोपी ने उससे फिर से शारीरिक संबंध बनाए। इस होटल में दोनों की आईडी भी पहचान के लिए ली गई थी।


पीडि़त युवती का आरोप है कि अंशुल अग्रवाल के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने से वह 2021 में गर्भवती हो गई थी। इस पर अंशुल ने उसे अपने ऑफिस के पास वाले डॉ. विनोद से जबरदस्ती दवा दिलवाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद भी आरोपी उससे संबंध बनता रहा। यही नहीं, दूसरी बार 8 मार्च, 2022 को इसी डॉक्टर से दवा दिला उसका गर्भपात कराया गया।
इस मामले में महिला थाना प्रभारी सुरिंद्र कौर के मुताबिक आरोपी अंशुल अग्रवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। महिला ने रेप व जबरदस्ती गर्भपात के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में 120बी में डॉक्टर विनोद पर भी केस दर्ज किया गया है।
पीडि़त युवती ने यह भी बताया कि अंशुल अग्रवाल के फोन पर उसके मैसेज उसकी पत्नी ने पढक़र उसके पास फोन कर अंशुल अग्रवाल के शादीशुदा होने की जानकारी उसे दी। इस पर जब उसने अंशुल से इस बारे में पूछा तो वह टालता रहा। और बाद में अंशुल ने उससे मारपीट करनी शुरू कर दी और उसकी मां व पत्नी भी उसे धमकी देने लगे।
वहीं दूसरी तरफ अंशुल अग्रवाल की राजनीति की बात करें तो उसने अंबाला सिटी से विधानसभा-2019 का चुनाव आम आदमी पार्टी की टिकट पर लड़ा था जिसमें अंशुल को मात्र 868 वोट मिले थे। उसके बाद वह नवंबर 2022 में अंशुल आप पार्टी के पदाधिकारियों पर पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाकर स्थानीय विधायक असीम गोयल की उपस्थिति में भाजपा में दामन थाम लिया था।


Related posts

बडख़ल झील में बरसात शुरू होने से पहले भर दिया जाएगा पानी? देखें!

Metro Plus

फरीदाबाद मॉर्निंग हेल्थ क्लब और DC जितेंद्र यादव ने दिन की शुरूआत की SOS CCI के बच्चों के साथ हैंडबॉल खेलकर।

Metro Plus

रावल स्कूल में व्यवहार कुशलता सेमिनार का आयोजन

Metro Plus